The ATI News
News Portal

सकारात्मक सोच से ही होगा विकास: कुलपति परिसर में सभी महापुरुषों की मूर्तियों पर वीसी ने किया माल्यार्पण

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

सकारात्मक सोच से ही होगा विकास: कुलपति
परिसर में सभी महापुरुषों की मूर्तियों पर वीसी ने किया माल्यार्पण

 

ATI NEWS DESK | 04/10/2020

 

विश्वविद्यालय में धूमधाम से मनी गांधी और शास्त्रीजी की जयंती

 

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में दो अक्टूबर को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री श्री लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती मनाई गई।

इस अवसर पर गांधी वाटिका में गांधीजी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर रामधुन गाया गया।
विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो. निर्मला एस.मौर्य ने कहा कि व्यक्ति का नजरिया हमेशा सकारात्मक होना चाहिए साथ ही उसमें विनम्रता के भी गुण होना चाहिए, तभी वह व्यक्ति समाज, संस्थान के साथ-साथ देश के लिए भी उपयोगी साबित होगा और विकास में भागीदारी निभाएगा। उन्होंने कहा कि गांधीजी प्रयोगधर्मी थे, उन्होंने पूरा जीवन देश और समाज के लिए समर्पित कर दिया।

परीक्षा नियंत्रक श्री वीएन सिंह ने कहा कि हमें गांधीजी के आदर्शों से सीख लेकर आगे बढ़ने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि गांधीजी प्रासंगिक थे और आगे भी रहेंगे।
सहायक कुलसचिव प्रशासन श्री अमृतलाल ने पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की सहजता और सरलता पर विस्तार से प्रकाश डाला।

रामधुन गायन की टीम में राज नारायण सिंह, जगदंबा मिश्र, सुनील सिंह और रविंद्र तिवारी थे। गांधी वाटिका समारोह का संचालन अशोक सिंह और धन्यवाद ज्ञापन रामजी सिंह ने किया। इस अवसर पर वित्त अधिकारी एमके सिंह सहायक कुलसचिव अजीत प्रताप सिंह, प्रो.अविनाश, प्रोफेसर बीडी शर्मा, समेत आचार्य, सहचार्य, सहायक आचार्य और कर्मचारी उपस्थित थे।

 

 

स्वच्छता अभियान एवं निबंध स्पर्धा

सुइथाकला में भाजपा के कार्यकर्ताओ ने मनाई गाँधी जयंती

जौनपुर के ABVP टीम की शर्मनाक तस्वीर , देख कर शर्म से नजरें झुक जाए

Leave A Reply

Your email address will not be published.