The ATI News
News Portal

कुत्ते की हरकतों से परेशान व्यक्ति ने उसे सिखाया कुछ ऐसा सबक, फ़िर खुद भी हुआ गिरफ़्तार

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

केरल के एर्नाकुलम क्षेत्र का एक ऐसा वाक्या सामने आया है जिससे इंसानियत फ़िर से शर्मशार हो गई है। मामला यह है कि वहाँ रहने वाले 62 वर्षीय व्यक्ति ने एक कुत्ते‌ को अपनी कार में रस्सी से बाँधकर रोड पर कई किलोमीटर तक घसीटा है। दरअसल, उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह कुत्ता उसके घर के पास वाली गली में खड़ा होकर भौंक रहा था और व्यक्ति उससे परेशान हो गया था। जिसके चलते उसने कुत्ते को अपनी गाड़ी से बाँध दिया और अपने इलाके से कहीं दूर छोड़ने के लिए ले जाने लगा। इसमें कुत्ता बुरी तरह से घायल और अधमरा हो गया है। केवल अपने सुकून और आराम के लिए इंसान अपनी इंसानियत पूरी तरह से भूल चुका है ऐसा इस मामले ने साबित कर दिया।

अगर बनना चाहते हो जश्न‌ ए जौनपुर का हिस्सा और दिखाना चाहते हो अपना जौनपुरिया हुनर तो एटीआई टीम के इस शो मे स्वागत है आपका ।

आईए , जुडि़ए और दिखाईए पूरी दुनिया को अपना जौनपुरिया अंदाज ।

इस साल की अंतिम शाम होगी आपके नाम ” जश्न ए जौनपुर “

इस शो में जुड़ने के लिए कृपया इस फार्म को भरें ।

https://docs.google.com/forms/d/1sasRJIKuLcIlLb5CfVQNGyR6k-5pp94p1JIP-jMJvqM/viewform?edit_requested=true

मामला कैसे आया सामने ?

जब आरोपी कुत्ते के साथ ऐसा बेरहमी भरा व्यवहार कर रहा था तो वहीं से अखिल नाम का एक युवक अपने दोपहिया वाहन से अस्पताल से घर वापस लौट रहा था। तभी उसकी नज़र अचानक कुत्ते पर पड़ी तो उसे लगा कि वह कार के पीछे भाग रहा है। मगर ज़रा नज़दीक आने पर उसने देखा कि वह कुत्ता गाड़ी में रस्सी से बँधा हुआ है और बुरी तरह से घायल भी हो गया है। तो उसने फ़ौरन ही इस मामले का पूरा वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।

कैसे पकड़ा गया आरोपी ?

दरअसल, अखिल ने इस वाक्ये का जो वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला था उसमें से पुलिस ने आरोपी के कार का रजिस्ट्रेशन नंबर निकाला जहाँ से पता चला कि उस व्यक्ति का नाम युसूफ है। इसके बाद पुलिस ने मामले की जाँच शुरू की और आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया। हालांकि अब आरोपी को ज़मानत मिल गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.