The ATI News
News Portal

जौनपुर : नवजात शिशु को देखने जा रहे पिता ने सड़क दुघर्टना में गँवाई अपनी जान

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में रविवार की सुबह ही केराकत-वाराणसी मार्ग पर एक बेहद दर्दनाक हादसा हुआ है जिसमें केराकत क्षेत्र के रामपुर गाँव निवासी रामआसरे राम (27) की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार पता चला है कि रामआसरे की गर्भवती पत्नी को शनिवार की रात प्रसव पीड़ा आरंभ हो गई थी जिसके चलते परिवार वालों ने उसे वाराणसी के सिंधौरा बाज़ार के एक अस्पताल में भर्ती कराया था और देर रात उसने एक बच्चे को जन्म दिया था।बच्चे के पैदा होने की खुशी में रामआसरे खुद को रोक नहीं पाया और तड़के सुबह ही बच्चे को देखने के लिए घर से अपनी मोटरसाइकिल से निकल पड़ा।

https://docs.google.com/forms/d/1sasRJIKuLcIlLb5CfVQNGyR6k-5pp94p1JIP-jMJvqM/viewform?edit_requested=true


मगर कौन जानता था कि वह अब कभी अपने बेटे का चेहरा देख ही नहीं पाएगा। जैसे ही वह खरगसेनपुर बाज़ार तक पहुँचा तभी कोहरे के अधिक होने के कारण वह सामने से आ रही दूसरी मोटरसाइकिल को नहीं देख सका और दोनों गाड़ियों के बीच एक ज़बरदस्त भिड़ंत हो गई। जिसमें दूसरी बाइक पर बैठे तीन नौजवानों को तो केवल गंभीर चोटें ही आईं मगर रामआसरे ने उस हादसे में अपनी जान गँवा दी। इस दर्दनाक हादसे को सुनकर परिजनों के साथ ही अन्य सभी का दिल दहल सा गया है। हर किसी के चेहरे पर सिर्फ़ अफ़सोस ही देखने को मिल रहा है।

दूसरी बाइक पर सवार घायल तीनों युवकों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफ़र कर दिया गया है और मृत रामआसरे के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.