The ATI News
News Portal

पूरेंव को हरा ‘भगवा जलालपुर’ का ट्राँफी पर कब्जा !

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

जलालपुर को फाइनल जीताना वाले सबसे युवा कप्तान बने शिवम् उपाध्याय!

पहली बार कप्तानी की और टीम ने फाइनल जीता!

सेमीफाइनल मुकाबले में कठिराँव को 8 विकेट से हराया!

फिर भगवा जलालपुर ने पूरेंव से 70 रनों से जीता फाइनल!

सेमीफाइनल व फाइनल के हीरो रहे नुमान!

सेमीफाइनल मुकाबला :

सेमीफाइनल मुकाबले में Bhagva Jalalpur की भिडंत टाई के माध्यम से कठिराँव से हुई,टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कठिराँव ने निर्धारित 8 ओवरों में 82 रनों का लक्ष्य रखा, Bhagva Jalalpur की ओर से कप्तान शिवम् उपाध्याय ने सबसे अच्छी गेंदबाजी की और चोटिल होते हुये भी गज़ब की रफ्तार दिखाई, एक अन्य गेंदबाज अहमद ने भी शानदार गेंदबाजी की , क्षेत्ररक्षण की बात करें तो धीरज ने उड़ते हुये सीमा रेखा पर जो छक्का बचाया वो किसी अंतर्राष्ट्रीय स्तर के क्षेत्ररक्षको की याद दिलाता है!

जवाब में खेलने उतरी Bhagva Jalalpur के कप्तान ने अपने एक निर्णय से सबको चौका दिया वो था की इतने बड़े मैच में ओपनर के तौर पर बायें हाथ के युवा बल्लेबाज रजत को भेज दिया था क्योंकि सामने वाली टीम में लेफ्ट आर्म गेंदबाज थे ये ट्रीक काम भी कर गयी और पहले डेढ़ ओवर में 19 रन बन भी गये उसमे रजत ने एक छक्का लगाया जो shot of the day था लेकिन एक फुलटास गेंद को टाइम करने के प्रयास में सीमा रेखा पर कैच आउट हुयें इसके बाद क्रीज पर आये नुमान ने धीरे धीरे पारी को आगे बढ़ाया, आखरी के चार ओवरों में जीत के लिए 60 रनों की जरूरत थी ऐसे में दबाव Bhagva Jalalpur पर था लेकिन अगले 12-14 गेंदो मे जो तूफान आया वो अलग ही हिसाब का था और टीम ने 11 गेंद शेष रहते मुकाबले को 8 विकेट से जीत लिया!

फाइनल मुकाबला:

फाइनल मुकाबला पूरेंव से हुआ टाँस Bhagva Jalalpur के कप्तान शिवम् उपाध्याय ने जीता और बल्लेबाजी का निर्णय लिया! कम समय की वज़ह से ये मुकाबला 6ओवरों का खेला गया, इस मुकाबले मे नुमान के शानदार 63 रनों की मदद से निर्धारित 6 ओवर में 118 रन बनायें इसके बाद पूरेंव के लिए लक्ष्य पहाड़ सा साबित हुआ और Bhagva Jalalpur ने 70 रन से फाइनल मुकाबला जीत लिया!
जलालपुर के तमाम् खिलाड़ियो ने इस प्रतियोगिता मे शानदार प्रदर्शन दिखाया , सूरज, रजत, सर धीरज, लीजेंड अखिलेश, गुडलक! इन सभी खिलाड़ियों ने जानदार प्रदर्शन करके दर्शको का खूब मनोरंजन किया!

Bhagva Jalalpur के टीम मेंटर रतन मिश्रा भी टीम के साथ मौजूद रहे उन्होंने टीम के लिए प्लानिंग और प्रैक्टिस में काफी मदद की! कप्तान शिवम् उपाध्याय ने बताया की ‘वरिष्ठ खिलाड़ी और टीम मेंटर रतन मिश्रा ने काफी मदद की हम उन्हें धन्यवाद देते हैं!’

विजेता और उपविजेता दोनो टीमों को संदीप सिंह जी ने पुरस्कृत किया

Leave A Reply

Your email address will not be published.