The ATI News
News Portal

जौनपुर : सीवर पाइपलाइन ‌बिछाने के बाद सड़कों का हुआ बुरा हाल, रास्ता बदलकर आने-जाने को मजबूर हुए लोग

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

जौनपुर। पूरे जिले में सीवर पाइपलाइन बिछाने के काम के चलते आम जनमानस को बहुत ही कठिनाइयों का सामना करना पड़‌ रहा है।‌ लोग अपने घरों से‌ निकल नहीं पा रहे हैं क्योंकि रास्तों का बुरा हाल है जिसमें पैदल चलना तक दूभर हो गया है। जगह-जगह नालियों को खोदकर जस का तस छोड़ दिया गया है जिससे ‌पूरे सड़क पर कीचड़ फैल गया है। और दुर्गंध आने के कारण लोगों का अपने घरों में भी रहना दुश्वार हो गया है। एक साथ ही कई जगहों पर खुदाई करके काम शुरू करने की वजह से यातायात व्यवस्था पूरी तरह से डगमगा गई है।

शहर के रोडवेज तिराहा, सहकारी कॉलोनी रुहट्टा, हुसैनाबाद, लाइन बाज़ार और कचहरी रोड समेत अन्य कई जगहों पर सीवर ट्रीटमेंट प्लांट के लिए सीवर पाइपलाइन बिछाने का काम चल रहा है। सड़कों को खोदकर उसमें सिर्फ़ मिट्टी डालकर गढ्ढे भर दिए जा रहे हैं जिससे गाड़ियों के आने-जाने पर बहुत ही ज़्यादा धूल उड़ रही है और लोग उसमें जाकर मिट्टी से नहा ले रहे हैं।

इस समस्या से बचने के लिए लोगों ने सड़कों पर पानी का छिड़काव करना शुरू कर दिया जिसका नतीजा यह निकला की पूरी सड़क पर गीली मिट्टी होने के कारण कीचड़ फैलने लगा और गाड़ी सवार लोग उसमें फिसलकर गिरने लगे। किसी के पैर में, किसी के सिर में तो किसी के मुँह में भयंकर चोट लग जा रही है जिससे लोग बेहद नाराज़ हैं। लोगों को अपने घरों तक पहुँचने के लिए अलग-अलग रास्तों से होकर गुज़रना पड़ रहा है जो कि असुविधा का कारण बन रहा है। यातायात में भारी परेशानी के चलते लोगों ने प्रशासन से जल्द ही सड़कों का निर्माण कार्य करवाने की माँग की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.