The ATI News
News Portal

पति की हैवानियत में पत्नी ने दिया उसका साथ और अब हुई फ़रार

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

मध्यप्रदेश। दिल दहला देने वाला यह मामला एमपी के खंडवा जिले का है जहाँ 45 साल के एक दुकानदार ने 13 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया और फ़िर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। इस वाक्ये को देखने‌ व सुनने वाले लोगों की रूह तक काँप उठी। आपको बता दें कि सोमवार की रात जब बच्ची दुकान पर बिस्किट लेने के लिए पहुँची तो दुकानदार ने उसे बहला-फुसलाकर घर के अंदर बुला लिया और फ़िर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। सिर्फ़ इतना ही नहीं जब बच्ची ने चीखने-चिल्लाने की कोशिश की तो‌ दुकानदार दिलावर ने उसका गला घोंट कर उसे मौत के घाट उतार दिया। सुनने वाले तो तब हैरान रह गए जब दुष्कर्म के बाद उस हैवान की पत्नी ने भी उसका साथ दे दिया।

दरअसल, जब दिलावर बच्ची को मारने के बाद उसकी लाश को छिपाने के लिए छत पर बोरे में भरकर ले जाने लगा तो उसकी पत्नी भी इस घिनौने कृत्य में उसका साथ दे रही थी। तभी अचानक से कुछ गाँव वालों ने उन्हें ऐसा करते हुए देख लिया और उन्हें दोनों पर संदेह होने लगा। इसके फ़ौरन बाद ही ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी तो मौके पर पहुँची पुलिस ने दिलावर के घर की तलाशी ली और बच्ची की लाश को‌ उसके घर से बरामद कर लिया। मौका मिलते ही दिलावर व उसकी पत्नी किरण वहाँ से फ़रार हो गए। हालांकि शाम होने तक पुलिस अधिकारियों ने आरोपी दिलावर को पकड़ लिया मगर पत्नी किरण का अब भी कुछ पता नहीं लग सका है।

पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिससे आगे की कोई कार्रवाई की जा सके। मगर फ़िर भी छानबीन के मुताबिक दिलावर राजपूत को दोषी मानकर गिरफ़्तार कर लिया गया है और पुलिस किरण की खोजबीन में लगी हुई है। स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला है कि दुकानदार दिलावर अक्सर ही औरतों व लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें करता रहता था लेकिन इस बार तो‌ उसने हद ही पार कर दी जिसके लिए वहाँ मौजूद हर लोग उसे सख़्त से सख़्त सज़ा देने की माँग कर रहे थे‌। लोगों ने यह भी बताया कि उस दिलावर ने कुछ साल पहले एक और लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी जिसके कारण उसने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.