The ATI News
News Portal

आख़िर क्यूँ बदमाशों ने कर दी इंडिगो मैनेजर की इतनी बेरहमी से हत्या ??

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

पटना। दिल दहला देने वाला यह हादसा जिला पटना का है जहाँ मंगलवार को लगभग शाम 7 बजे पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो मैनेजर के रुप में कार्यरत रूपेश सिंह की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि रूपेश सिंह पॉश इलाके के पुनाईचक में एक किराए के फ़्लैट में रहते थे। बदमाशों ने पहले से ही कुसुम विलास अपार्टमेंट में अपना डेरा जमा रखा था और वह बस सही मौके की तलाश कर रहे थे‌। जैसे ही शाम ढलने को हुई तो लोग ठंड बढ़ने के कारण अपने-अपने घरों में बंद हो गए। तभी अचानक से गोलियों की आवाज़ आनी शुरू हुई तो लोगों को लगा कि कहीं पर पटाखे जलाए जा रहे हैं।

फ़िर भी स्थानीय लोगों ने मौके का मुआयना करना शुरू किया तो पता लगा कि यह पटाखे की नहीं बल्कि गोलियों की आवाज़ थी। भागते हुए सभी रूपेश सिंह के अपार्टमेंट के पास पहुँचे तो देखा कि बदमाशों ने उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया है और उनके जिस्म से लगातार खून बह रहा था। आपको बता दें कि बदमाशों ने रूपेश सिंह को 6 गोलियाँ मारी लोगों। लोगों ने फ़ौरन ही उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी। वहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया और पुलिस को इसकी सूचना भी दे दी।

मौके पर पहुँची पुलिस ने मामले की जानकारी स्थानीय लोगों से ली तो उन्होंने बताया कि रूपेश सिंह बहुत ही साधारण और सीधे-साधे इंसान थे। उनका आज तक किसी से कोई झगड़ा भी नहीं रहा है इसलिए ऐसा कौन कर सकता है इसका किसी को भी अंदाजा नहीं है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मौके का मुआयना करने में लगी हुई है। हालांकि अभी तक इस मामले में पुलिस को कोई भी सुराक हाथ नहीं लग सका है। आसपास के लोगों में इस घटना से दहशत का माहौल बना हुआ है और हर कोई सिर्फ़ यही सोचकर हैरान है कि आख़िर बदमाशों ने ऐसा क्यूँ किया ??

Leave A Reply

Your email address will not be published.