The ATI News
News Portal

वरूण धवन के फ़ैन्स के लिए खुशखबरी, इसी महीने के अंत तक डिज़ाइनर नताशा से रचाएँगे शादी

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

जैसा कि हम सब जानते हैं कि साल 2020 कोरोना के चलते आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड के लिए भी कुछ खास नहीं रहा‌। कई नामचीन सितारों ने पिछले साल इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया जिसकी भरपाई शायद अब कभी भी कोई भी नहीं कर सकता। मगर नए साल के शुरू होते ही खुशियों ने बॉलीवुड के दरवाज़े पर दस्तक दे दी है। एक तरफ़ अनुष्का शर्मा ने जहाँ सोमवार को नन्हीं सी परी को जन्म दिया है तो वहीं दूसरी ओर वरूण धवन ने अपनी शादी की ख़बर देकर अपने फ़ैन्स को खुश कर दिया है।

आपको बता दें कि वरूण धवन ने अपने बचपन की दोस्त नताशा दलाल से इसी महीने की आख़िरी तारीख तक शादी रचाने का फ़ैसला किया है। ख़बरों के मुताबिक वरूण और नताशा की शादी का वेन्यू अलीबाग का एक फ़ाइव स्टार होटल होगा जहाँ वे दोनों शादी के बंधन में बँधने वाले हैं। बताया जा रहा है कि वरूण ने एडवांस पेमेंट कर होटल बुक भी कर दिया है।

उनकी शादी में शरीक होने वाले मेहमानों की संख्या 200 से अधिक होने वाली है। बता दें कि करीना कपूर खान ने अपने रेडियो शो “व्हाट वुमन वांट” में नताशा दलाला को वरूण धवन की मंगेतर कहकर बुलाया था, इस मौके पर वह वहाँ अकेले ही खड़ी थी। मगर चर्चाओं में यह बात भी है कि वे दोनों इंगेजमेंट कर चुके हैं और अब बस शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

वरूण की बॉलीवुड में स्टार्टिंग के समय में लोगों ने आलिया भट्ट का भी नाम वरूण से जोड़ना शुरू किया था। मगर सभी अफ़वाहों को ख़ारिज करते हुए वरूण ने नताशा से शादी करने के फैसले को खुले तौर पर आज ज़ाहिर कर दिया। वरूण ने बताया कि नताशा से उनका अफ़ेयर क्लास 11 से ही था और लॉन्ग टाइम रिलेशनशिप में रहने के बाद अब वे दोनों अपने रिश्ते को नया नाम देना चाहते हैं। हालांकि अभी तक शादी की तारीख़ का खुलासा दोनों ने ही नहीं किया है। लेकिन उनके फ़ैन्स इस ख़बर से काफ़ी उत्साहित हैं और शादी का बेसब्री से इंतज़ार भी कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.