The ATI News
News Portal

फेसबुक पर हुए‌ प्यार में पागल लड़के ने पार की दीवानगी की सारी हदें, फ़िर भी मिला धोखा

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

उत्तर प्रदेश। हर किसी को हैरान कर देने वाला यह मामला यूपी के लखीमपुर खीरी जिले का है जहाँ एक लड़की के प्यार में पागल लड़के ने दीवानगी की सारी हद पार कर दी। बेंगलुरु में जॉब करने वाले लड़के सलमान की फ़्रेंड्स बुक पर यूपी में रहने वाली एक लड़की से बातचीत अभी कुछ ही दिनों पहले से शुरू हुई थी। धीरे-धीरे करके वह दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे और साथ में काफ़ी वक्त बिताने लगे। सलमान ने उस लड़की को ही अपना सब कुछ मान लिया और उसके लिए कुछ भी कर गुज़रने को तैयार हो गया। बीते मंगलवार को लड़की का जन्मदिन था जिसमें सलमान उसे सरप्राइज़ देना चाहता था।

फेसबुक पर हुए‌ प्यार में पागल लड़के ने पार की दीवानगी की सारी हदें, फ़िर भी मिला धोखा

वह सोमवार को बेंगलुरु से फ़्लाइट पकड़कर लखनऊ आ गया और फ़िर वहाँ से सड़क मार्ग से यूपी आ गया। आपको बता दें कि उसके तय किए रास्ते कि कुल दूरी 2 हज़ार किलोमीटर से भी अधिक थी। हैरत तो तब हुई जब सलमान लड़की के घर के बाहर जाकर खड़ा हो गया और सबके सामने अपने प्यार का इज़हार करने लगा। लड़की के परिजन उसका यह रवैया देखकर दंग रह गए। आसपास के लोग भी इकट्ठा होने लगे तो सबने उससे पूछा कि वह ऐसा क्यूँ कर रहा है तो उसने सारी बातें लोगों को बताई। तभी लड़की ने उसकी बात से साफ़ इंकार कर दिया और कहा कि वह उसको जानती तक नहीं है। सलमान लड़की की बातें सुनकर असमंजस में पड़ गया क्योंकि उसने कभी ऐसा सोचा भी नहीं था।

परिजनों ने लड़की की बातें सुनने के बाद तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी और लड़के के ख़िलाफ़ सख़्त से सख़्त कार्रवाई करने की माँग भी की। मौके पर पहुँची पुलिस ने सलमान को गिरफ़्तार कर लिया और रात भर जेल में ही रखा। मंगलवार की सुबह जब पुलिस ने सलमान को कोर्ट में पेश किया तो निजी मुचलके पर उसे रिहा कर दिया गया। मामले की जाँच कर रहे कोतवाली प्रभारी ने बताया कि उन्होंने जब युवक की तलाशी ली तो उसके पास से टेडी बियर, चॉकलेट्स, कुछ अन्य तरह के गिफ़्ट्स व पैसे ही बरामद किए गए हैं।

जिससे यह साफ़ तौर पर ज़ाहिर होता है कि लड़के ने अपनी सफ़ाई में जो भी कहा वह बिल्कुल सच था। वह सिर्फ़ उस लड़की से मिलने के लिए ही बेंगलुरु से यूपी तक आया था लेकिन नाबालिग होने के नाते लड़की ने इस बात से सहमति नहीं जताई। सलमान ने पुलिस को आश्वासन दिया कि अब उसे उसकी गलती का एहसास हो गया है और अब दोबारा कभी भविष्य में वह उस लड़की के चक्कर में नहीं पड़ेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.