The ATI News
News Portal

मोदी के करीबी अधिकारी बीजेपी में हुए शामिल, लड़ेंगे एमएलसी चुनाव!

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेहद करीबी और गुजरात कैडर के पूर्व आईएएस अधिकारी अरविंद कुमार शर्मा बीजेपी में शामिल हुए हैं। कहा जा रहा है कि शर्मा को बीजेपी विधान परिषद के चुनाव में मैदान पर उतारा जा सकता है।शर्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अति विश्वसनीय अधिकारियों में से एक रहे हैं। यूपी के मऊ जिले के रहने वाले अरविंद कुमार शर्मा का रिटायरमेंट साल 2022 था, लेकिन उन्होंने अचानक स्वैच्छिक सेवानिवृत्त लेकर सियासी अटकलें तेज कर दी हैं। मौजूदा समय में वो प्रधानमंत्री कार्यालय में अतिरिक्त सचिव के पद पर तैनात थे।

प्रशासनिक सेवा से स्वैच्छिक सेवानिवृति लेने वाले गुजरात कैडर के पूर्व आईएएस अधिकारी अरविंद कुमार शर्मा बीजेपी से जुड़ गए हैं। बीजेपी के प्रदेश सचिव और प्रवक्ता चंद्रमोहन ने बताया कि पूर्व आईएएस अधिकारी अरविंद कुमार शर्मा ने गुरुवार को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. बता दें कि उत्तर प्रदेश की 12वीं विधान परिषद सीटों के लिए 28 जनवरी को मतदान होना है और नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तारीख 18 जनवरी है. बीजेपी ने अब तक अपने प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की है। वहीं, समाजवादी पार्टी को अपने दो प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है।

आपको बता दें कि अरविंद कुमार शर्मा 1988 बैच के गुजरात कैडर के आईएएस अधिकारी हैं। शर्मा ने साल 2001 से 2013 तक गुजरात के कई अहम पदों पर काम किया है। गुजरात के तत्‍कालीन मुख्‍यमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम मोदी जब दिल्‍ली आए तो अरविंद शर्मा भी उनके साथ पीएमओ आ गए थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.