सीएम योगी ने पैरालंपिक्स में सिल्वर मेडल विजेता नोएडा के डीएम सुहास एलवाई को दी जीत की बधाई

0

उत्तर प्रदेश। नोएडा (Noida) के गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) के जिलाधिकारी सुहास एलवाई (District Megistrate Suhas L Y) ने यतिराज टोक्यो पैरालंपिक्स (Yatiraj Tokyo Paralympic) में पुरुष सिंगल्स बैडमिंटन स्पर्धा एसएल-4 का रजत पदक (silver medal) जीत कर इतिहास रचा है। लेकिन फाइनल में वह स्वर्ण पदक (gold medal) जीतने से चूक गए और उन्हें सिल्वर मेडल से ही संतोष करना पड़ा। खिताबी मुकाबले में उन्हें फ्रांस (France) के खिलाड़ी लुकास माजुर ने 2-1 से शिकस्त दी। सुहास के रजत पदक जीतने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने उन्हें बधाई (congratulations) दी है।

https://twitter.com/myogiadityanath/status/1434342017165791234?s=19

गोरखनाथ मंदिर (Gorakhnath temple) से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डीएम सुहास (DM Suhas) को बधाई दी। अपने ट्विटर हैंडल (Twitter handle) पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट (tweet) किया कि, ‘आज टोक्यो पैरालंपिक में गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने बैडमिंटन स्पर्धा (Badminton Competition) में रजत पदक जीत कर भारतवर्ष (India) की खेल प्रतिभा (sports talent) को वैश्विक पटल (global panel) पर प्रतिष्ठित (Prestigious) किया है, समूचे देश को हर्षाने वाली यह अविस्मरणीय उपलब्धि अनेकानेक खिलाड़ियों को प्रेरित करेगी। आपको अनन्त शुभकामनाएँ। जय हिंद !!’

https://twitter.com/myogiadityanath/status/1434350848654467072?s=19

गोरखनाथ मंदिर में समाचार एजेंसी (News agency) से मुखातिब सीएम योगी आदित्यनाथ ने सुहास को बधाई दी। कहा कि, ‘ओलंपिक (Olympic) के बाद पैरालंपिक्स (Paralympics) में भारत की टीम ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। आज हम सब के लिए एक नई खुशखबरी आई है कि जिलाधिकारी नोएडा सुहास एलवाई ने पैरारंपिक्स में सिल्वर मेडल प्राप्त किया है, मैं उन्हें हृदय से इसके लिए बधाई देता हूँ। देशवासियों एवं प्रदेशवासियों की ओर से बधाई देते हुए उनका अभिनंदन करता हूँ।’ सीएम ने कहा कि उन्हें प्रसन्नता है कि अपने प्रशासनिक दायित्व का कुशलतापूर्वक निर्वहन करने के साथ उन्होंने पैरालंपिक्स में भी बड़ी सफलता प्राप्त की है। उन्होंने पहले भी कई प्रतियोगिताओं में प्रतिनिधित्व कर बहुत ही उम्दा प्रदर्शन किया है और उनकी इस जीत से देश का सिर गर्व से ऊँचा हो गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.