छुट्टी पर घर पहुँचे आर्मी के जवान ने नशे में धुत होकर पत्नी समेत गाँव की दो अन्य महिलाओं पर कर दी फायरिंग

0

बिहार। पटना (Patna) की राजधानी बिहार (Bihar) से दिल दहला देने वाला एक ऐसा मामला (matter) सामने आया है जिसको देखकर हर कोई सहम (Agreed) सा गया है। दरअसल, छुट्टियों (leave) पर अपने घर बिहार पहुँचे एक आर्मी के जवान (Army Officer) ने आज सोमवार अपनी पत्नी समेत तीन महिलाओं पर गोलियाँ दाग (firing) दीं जिसके पीछे की वजह का किसी को भी पता नहीं है।

आरोपी (charged) नरेश शाह दिल्ली छावनी (Delhi Cantonment) में तैनात (posted) था और छुट्टी पर वह बिहार के पश्चिमी चंपारण (West Champaran) जिले में अपने गाँव बड़वत (Badvat) आया था। घटना के बाद पुलिस ने तुरंत आरोपी जवान को गिरफ़्तार (arrest) कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी नरेश शाह इस घटना (accident) के वक्त नशे की हालत (drunk mode) में था।

पाकिस्तान ने T20 वर्ल्ड कप टीम में ये किन्हें चुन लिया!

शिकायतकर्ता (complainant) और आरोपी की घायल (Injured) पत्नी अनीता शाह ने कहा, “मेरे पति नशे की हालत में थे। उन्होंने सुबह भी मेरे साथ मारपीट (Beating) की थी लेकिन मैं घर से भागने में कामयाब (successful) रही और गाँव (village) में महिलाओं के एक समूह के पीछे आकर छिप गई। मेरे पति डबल बैरल राइफल (Double barrel riffle) लेकर मेरी ओर भागे और उन्होंने महिलाओं को धमकी दी कि मुझसे सब दूर हट जाएँ, लेकिन दोनों महिलाएँ मेरी जान बचाने के लिए दूर नहीं हटी। परिणामस्वरूप, नरेश ने उन पर गोलियाँ (firing) चला दी।”

पश्चिम चंपारण जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) (SP) उपेंद्र नाथ वर्मा ने कहा कि “हमने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है और अपराध (crime) में इस्तेमाल हथियार (weapon) भी ज़ब्त (forfeited) कर लिया है। आरोपी नशे की हालत में था इसलिए हमने उसे मेडिकल जाँच (medical test) के लिए भेजा है। उस पर हत्या के प्रयास (attempted murder) का मामला दर्ज किया गया है और उसके ख़िलाफ़ सख़्त से सख़्त कार्रवाई भी की जाएगी।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.