रेस्टोरेंट से खाना मँगवाकर ऑनलाइन पेमेंट करना महिला को पड़ा भारी, 54 हज़ार रुपयों की ठगी का हुई शिकार

0

उत्तर प्रदेश। यूपी (UP) के नोएडा (Noida) में रेस्टोरेंट (restaurant) से खाना मँगवाकर उसकी ऑनलाइन पेमेंट (online payment) करना एक महिला को बहुत ही भारी पड़ गया। दरअसल, महिला एक बड़ी ठगी (cheating) का शिकार हो गई जिसमें सेंधमारों (burglars) ने उसे 54 हज़ार रुपयों का चूना लगा दिया। साइबर ठगों (cyber thugs) ने एक महिला के खाते (account) को हैक (hack) कर उससे कई बार में 54 हज़ार रुपये निकाल लिए। जब अकाउंट से ट्रांजेक्शन (transaction) का मैसेज (message) आया तो पीड़िता को इसकी जानकारी हुई।

कोहली के ये आंकड़े बताते हैं कि इंडिया में उनसे बड़ा कप्तान नहीं हुआ

पीड़िता (victim) ने सेक्टर 20 थाने (sector 20 police station) में ठगी की शिकायत दर्ज करवाई है। सेक्टर 20 थाना क्षेत्र के सेक्टर 21 निवासी सीमा ने पुलिस (police) को बताया कि कुछ दिनों पहले उन्होंने एक रेस्टोरेंट से खाना मँगवाने के लिए ऑनलाइन ऑर्डर (online order) किया था। रेस्टोरेंट को ऑनलाइन पेमेंट (online payment) भी किया था।

सलमान गए ‘सेल्मोन भोई’ गेम के खिलाफ कोर्ट, गेम में ‘ऐश्वर्या’, ‘हिट एंड रन’, ‘काला हिरन’ सब है

इसी दौरान किसी ने उनके खाते को हैक (account hack) कर उससे कई बार में 54000 रुपए निकाल लिए। रुपए निकलने के मैसेज जब उनके फ़ोन पर आया तब उन्हें इस बात की जानकारी हुई। पीड़िता की शिकायत (complaint) पर सेक्टर 20 थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज (report file) कर मामले की जाँच (investigation) शुरू कर दी है मगर अभी तक ठगों का कुछ पता नहीं चल पाया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.