बाराबंकी में BJP नेता सड़क पर करवा रहे थे अपना स्वागत और पीछे जाम में फंसी एंबुलेंस में तड़प रहा था मरीज़

0

उत्तर प्रदेश। आजकल के नेताओं (leaders) को इस बात से‌ थोड़ा भी फ़र्क नहीं पड़ता कि उनके शो-ऑफ़ (show-off) और दिखावटी नेतागिरी के पीछे किसी की जान भी जा सकती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है यूपी (UP) के जिला बाराबंकी (Barabanki) से जहाँ एक BJP नेता के स्वागत में नियम-कानून (rules and regulations) की खूब धज्जियाँ उड़ाई (blown away) गईं और पुलिस (police) भी खामोश बनी रही। बीजेपी नेता शशांक कुशमेश अपनी गाड़ियों के काफ़िले के साथ तमाम कार्यकर्ताओं (workers) से बीच सड़क पर अपना स्वागत कराने लगे।

UP चुनाव: हापुड़ के इस गांव में लोग BJP को वोट देंगे, पर एक शर्त है!

इसी बीच चौराहे पर काफ़ी देर तक जाम लगा रहा और उसमें ऐंबुलेंस (ambulance) भी फंसी रही। बीजेपी के नवागत जिलाध्यक्ष शशांक कुशमेश (Shashank Kushmesh) अपने काफ़िले के साथ मंगलवार को जिले के जैदपुर (Zaidpur) कस्बे में पहुँचे थे। यहाँ स्वागत के दौरान बीच चौराहे पर बैंड बाजा और जमकर आतिशबाजी की गई।

यूपी का वो गैंगस्टर, जिसने रन आउट होते ही अंपायर को गोली मार दी

स्वागत कराने के चक्कर में नेता जी को यह ख्याल तक नहीं आया कि एंबुलेंस में कोई मरीज भी है जिसे चिकित्सा की तुरंत आवश्यकता है। बीच चौराहे पर स्वागत कार्यक्रम के दौरान कोविड नियमों (Covid rules) की धज्जियाँ उड़ाते हुए आतिशबाजी और ढोल नगाड़े भी बजते रहे। इसे लेकर बीजेपी नेता शशांक कुशमेश ने बताया कि पार्टी कार्यालय से लोधेश्वर महादेव (Lodheshwar Mahadev)और आवसानेश्वर महादेव (Awsaneshwar Mahadev) दर्शन के लिए जा रहा था, इसमें कार्यकर्ताओं ने उत्साहवर्धन और स्वागत किया है।

जाम लगने पर उन्होंने बताया कि मैं अभी यहाँ पहुँचा ही हूँ इसलिए मुझे ऐसे किसी मामले की जानकारी नहीं है। अपना बयान (Statement) देकर नेता जी तो‌ वहाँ से निकल गए मगर जनता उनके इस रवैए से बेहद नाराज़ दिखाई दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.