पत्नी द्वारा छोड़े जाने पर अपना आपा खोकर चाकू से दूसरी महिलाओं पर हमला करने लगा पति, पुलिस ने किया गिरफ़्तार

0

दिल्ली। दिल्ली (Delhi) के गाज़ियाबाद (Ghaziabad) से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको सुनकर हर कोई सहम सा गया है। दरअसल, पटना (Patna) का रहने वाला एक युवक जिसका नाम सोनू कुमार उर्फ़ दीपक है उसकी पत्नी ने शादी के मात्र एक महीने बाद ही उसे छोड़ दिया जिसके चलते दीपक ने अपना मानसिक संतुलन (Mental Balance) खो दिया और वह दूसरी औरतों पर धारदार चाकू (sharp knife) से हमला (attack) करने लगा।

भोपाल में चलती बाइक पर खतरनाक रोमांस करता दिखा कपल, वीडियो वायरल

उसने बताया कि वह कुछ दिन पहले ही बिहार (Bihar) से यहाँ रोज़गार (employment) की तलाश (search) में आया था और आनंद विहार (Anand Vihar) की तरफ़ रुका हुआ था। वह कुछ दिनों पहले ही महाराजपुर (Maharajpur) आया था और गुस्से में अपना आपा खोकर दूसरी महिलाओं में अपनी पत्नी को देखने लगा। फ़िर उससे बदला (revenge) लेने के लिए वह उन पर चाकू से हमला करने लगा। दीपक ने महाराजपुर निवासी असलम अंसारी की पत्नी शहनाज़ और मकसूद आलम की पत्नी हसनुमा खातून पर चाकू से हमला किया था।

खर्चा पानी: बिटकॉइन निवेशकों के लिए बुरी खबर, अल साल्वाडोर के इस फैसले से क्रिप्टो धड़ाम हुआ!

इस हमले में दोनों महिलाओं के चेहरे पर चोट आई थी और फ़िर मौके से फ़रार हो गया था। लेकिन मंगलवार को पुलिस (police) ने मुखबिर की सूचना पर रेलवे रोड (railway road) के पास से उसे अरेस्‍ट (arrest) कर लिया। एसपी सिटी सेकेंड ज्ञानेंद्र कुमार (SP city second Gyanendra Kumar) ने बताया कि मामले में गिरफ़्तार (arrest) सोनू कुमार उर्फ़ दीपक मूल रूप से पटना का रहने वाला है।

पुलिस ने वारदात (incident) के समय पहने आरोपी (charged) के कपड़े बरामद (found) कर लिए हैं। और मामले की सूचना आरोपी के घर बिहार में भी दे दी है। पुलिस जाँच (investigation) कर आगे की कार्रवाई में लगी हुई है।

‘दिल चाहता है’: जिसकी रिलीज़ के बाद लड़के ठुड्डी के ऊपर आमिर की तरह प्ले बटन बनवाए घूम रहे थे

Leave A Reply

Your email address will not be published.