शर्मनाक: आजमगढ़ के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती महिला से वहाँ के कंपाउंडर ने किया दुष्कर्म

0

उत्तर प्रदेश। यूपी (UP) के जिला आजमगढ़ (Azamgarh) से एक ऐसी शर्मनाक घटना (shameful incident) सामने आई है जिसने हर किसी को शर्मशार करके रख दिया है। यहाँ एक निजी अस्पताल (private hospital) में भर्ती (admit) महिला का कंपाउंडर (compounder) ने रेप (rape) कर दिया। पीड़िता (victim) महिला के पति की शिकायत पर पहुँची पुलिस (police) ने कंपाउंडर को हिरासत (arrest) में ले लिया और आगे की जाँच (enquiry) में जुट गई है।

राजस्थान: स्विमिंग पूल में अश्लीलता का वीडियो वायरल होने के बाद DSP गिरफ्तार

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र (Jeyanpur Kotwali area) की रहने वाली एक 25 वर्षीया महिला को सर्दी (cold), ज़ुखाम (cold) व बुखार (fever) हो गया था। 6 सितंबर को उसके पति ने उसे वहीं के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। पति के मुताबिक वह सो रहा था और देर रात कंपाउंडर कमरे में पहुँचा गया। और कंपाउंडर (compounder) ने उसकी पत्नी का रेप (rape) कर दिया। जब वह नींद से जागा तो कंपाउंडर निकल कर भाग गया। पति ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

कुएं के अंदर था महिला का शव, बंदरों के इशारे से लोगों को पता चला!

शिकायत (complaint) पर मौके पर पहुँची पुलिस ने आरोपी कंपाउंडर को हिरासत में ले लिया। हालांकि पुलिस फ़िलहाल मामले (matter) को संदिग्ध (Doubtful) बता रही है। पति के आरोप (charged) के बाद मौके पर हड़कंप मचा हुआ है। वहीं इस बारे में सीओ सगड़ी महेंद्र शुक्ला (CO Sagdi Mahendra Shukla) ने बताया कि घटना की सूचना (Information) मिली है और आरोप की पुष्टि (clearification) होने पर मुकदमा पंजीकृत (case registered) कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

महिलाओं को मंत्री बनाने से मुकर गया तालिबान, कहा- महिलाएं तो बच्चे पैदा करने के लिए हैं

Leave A Reply

Your email address will not be published.