जिस पति की लंबी उम्र के लिए रखा था तीज का व्रत उसी ने किया मासूम पत्नी का कत्ल

0

उत्तर प्रदेश। यूपी (UP) के कुशीनगर (Kushinagar) के रामकोला (Ramkola) क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने हर किसी का दिल दहलाकर रख दिया। दरअसल, बृहस्पतिवार के दिन जब सभी सुहागनों (sweethearts) ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए तीज (Teej) का निर्जला व्रत (waterless fast) रखा था उसी दिन कुशीनगर के एक बेरहम (ruthless) हैवान पति (husband) ने अपनी सुबह से भूखी प्यासी पत्नी (wife) का गला ही रेत दिया और वह तड़प-तड़प कर वहीं मर (dead) गई।

‘कातिल’ ने फोन करके कहा- हत्या कर दी है, लाश उठा लो; फ्लैट में मिला NC नेता का शव

बताया जा रहा है कि आरोपी (charged) एक राजगीर (Rajgir) है। उसने गुस्से में आकर अपनी पत्नी की जान ले ली और फ़िर मौके से फ़रार हो गया। घर के बाकी लोगों को घटना का पता तब चला जब आरोपी की माँ शुक्रवार सुबह उसे जगाने गई। सूत्रों के अनुसार यह पता चला है कि राजगीर का गुजरात (Gujarat) में रहने वाली किसी महिला से अवैध संबंध (illicit relation) है। कुछ समय पहले वह उस महिला को लेकर कुशीनगर अपने घर भी आ गया था। उसने कहा कि वह उसकी दूसरी पत्‍नी है और सभी को उसे स्‍वीकार (Accept) करना ही होगा।

इस पर उसकी पत्‍नी शीला (उम्र 26 वर्ष) ने उसका कड़ा विरोध (against) किया। पत्‍नी के विरोध की वजह से राजगीर बीरबल को उस महिला को वापस गुजरात ले जाकर उसके घर छोड़ना पड़ा था, लेकिन वापस लौटकर वह अपनी पत्‍नी पर जमकर ज़ुल्‍म (persecution) ढाने लगा। शराब के नशे (drunk) में धुत होकर पत्‍नी को बेरहमी से पीटना (beating mercilessly) उसके लिए रोज़ की बात हो गई थी और ऐसे ही नशे में चूर होकर तीज के दिन उसने अपनी पत्नी को मौत के घाट (death quarry) उतार दिया।

त्रिपुरा: BJP-CPM समर्थकों के बीच जबर्दस्त झड़प, कई गाड़ियां फूंक दी गईं

Leave A Reply

Your email address will not be published.