ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

बागपत में हुआ महाशक्ति ज्योतिष कार्यालय का भव्य शुभारंभ

0

प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पंड़ित सोमदत्त शास्त्री के कार्यालय के उदघाटन अवसर पर पहुँची क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियां

  • सभी अतिथियों का फूल-माला और श्रीमदभागवत गीता भेंट कर किया सम्मान

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन

बागपत शहर के कोर्ट रोड़ पर बाल भारती स्कूल के निकट क्षेत्र के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य एवं साहित्याचार्य पंड़ित सोमदत्त शास्त्री के महाशक्ति ज्योतिष कार्यालय का उद्घाटन हुआ। उद्घाटन अवसर पर क्षेत्र के प्रकाण्ड़ पंड़ितों सहित क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की। इस अवसर पर आयोजित यज्ञ को राष्ट्रीय विप्र विद्वत परिषद के कोषाध्यक्ष आचार्य उमेश कौशिक और महामंत्री आचार्य प्रवीण पुलत्सय द्वारा सम्पूर्ण कराया गया और इसके उपरान्त नारियल फोड़कर विधिवत रूप से कार्यालय का शुभारम्भ हुआ। इस अवसर पर राष्ट्रीय विप्र विद्वत परिषद के जिलाध्यक्ष और महाशक्ति ज्योतिष कार्यालय के अध्यक्ष पंड़ित सोमदत्त शास्त्री ने कहा कि इस ज्योतिष कार्यालय के खुलने से क्षेत्र के लोगों को काफी लाभ होगा।

UP चुनाव: अमरोहा की मिनी पावर लूम फैक्ट्री में समझिए चादर बनाने की प्रकिया

जन्मकुण्ड़ली के सटीक विश्लेषण से लेकर वास्तुदोष के निवारण तक में कार्यालय अहम भूमिका अदा करेगा। उन्होंने इस अवसर पर वेदों और ज्योतिष शास्त्र की महत्ता पर प्रकाश डाला। कहा कि आचरण से हीन व्यक्ति को वेद भी पवित्र नहीं कर सकते, इसलिए सभी को सदैव सदाचार पर स्थित रहना चाहिए। वेद का ज्योतिष एक अंग है, ज्योतिष वेद के नेत्र हैं। कहा कि भूत भविष्य और वर्तमान की जानकारी के लिए ज्योतिष रास्ता दिखाने का कार्य करता है। पंड़ित सोमदत्त शास्त्री ने इस अवसर पर आये सभी अतिथियों को माल्यापर्ण कर और श्रीमदभागवत गीता भेंट कर सम्मानित किया।

महिलाओं को मंत्री बनाने से मुकर गया तालिबान, कहा- महिलाएं तो बच्चे पैदा करने के लिए हैं

इस अवसर पर देहरादून के आचार्य मनोज जोशी, प्रसिद्ध साहित्याचार्य पंड़ित नीरज शास्त्री, पंड़ित अनिल पुलत्सय, पंड़ित रामशंकर शुक्ला, पंड़ित कमलेश शास्त्री, पंड़ित राकेश शास्त्री, पंड़ित शोभित भारद्वाज, पंड़ित निर्वेश शास्त्री, पंड़ित अंकित शास्त्री, उत्तर प्रदेश सरकार से सम्मानित वरिष्ठ पत्रकार विपुल जैन, सभासद व समाजसेवी शिवराज रूहेला, समाजसेवी और प्रसिद्ध फोटोग्राफर संजय वर्मा, कमल वर्मा, राजेन्द्र वर्मा, बॉबी चौहान आदि उपस्थित रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.