प्रेमिका को अपने साथ रखने के लिए प्रेमी ने किया उसके भाई को किडनैप, FIR दर्ज

0

गोरखपुर। गोरखपुर (Gorakhpur) के कैम्पियरगंज (Campiorganj) इलाके में प्रेमिका (girlfriend) को पाने के लिए पिकअप ड्राइवर (pick up driver) ने शुक्रवार की दोपहर में उसके 5 साल के भाई का अपहरण (kidnap) कर लिया। बच्चे के अपहरण की सूचना (information) मिलते ही पुलिस (police) सक्रिय (Active) हो गई। देखते ही देखते गाँव (village) पुलिस छावनी (Police Cantonment) में तब्दील (transformed) हो गया।

मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने का सबसे बड़ा नुकसान जिमी एंडरसन का हुआ है!

दबिश (raid) के दबाव (pressure) में शुक्रवार की रात में गाँव के बाहर सड़क से अपहृत बालक (kidnapped child मिल गया। पुलिस ने मासूम को परिवारीजनों (family members) को सौंप (handed over) दिया। बालक की माँ की तहरीर (Tahrir) पर संतकबीरनगर (Sant Kabir Nagar) के मेंहदावल (Mehandawal) क्षेत्र के बनकसिया गाँव (Bankasiya village) निवासी पिकअप चालक दिनेश यादव के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज (filed suit) कर पुलिस ने आरोपित (charged) की तलाश (search) शुरू कर दी है। ड्राइवर लड़की को अपने साथ रखने के लिए‌ उसके परिवारीजनों पर दबाव बना रहा था। लेकिन लड़की के परिजनों ने बेटी को दिल्ली में अपने रिश्तेदार के पास भेज दिया था जिससे वह लड़का उसे परेशान न कर सके। इसी बीच शुक्रवार को दिन में दो बजे के आसपास दिनेश ने पाँच साल के बच्चे को मोहरा बनाकर अपनी प्रेमिका से मिलने का नाटक (play) किया।

क़िस्से उस दिग्गज के, जिसकी एक लाइन ने 16 साल के सचिन को पाकिस्तान टूर करा दिया!

पाँच वर्षीय बालक व उसकी आठ साल की बहन को 10 रुपये देकर गाँव के बाहर एक दुकान (shop) से टॉफी (toffee) लेने के लिए भेज दिया और पीछे से जाकर उसने मासूम बच्चे को अगवा (kidnap) कर लिया। आरोपी ने मासूम के साथ गई बहन से कहा कि अपनी माँ से जाकर कह देना जब तक उसकी बड़ी बहन दिल्ली (Delhi) से नहीं आएगी तब तक बच्चे को नहीं छोडूँगा। माँ ने फ़ौरन इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस प्रशासन (police administration) को दी तो पुलिस चौकन्ना होकर बच्चे को हर जगह ढूँढने लगी। इससे डरकर आरोपी ने बच्चे को उसके घर के पास ही छोड़ दिया और वहाँ से निकल गया। हालांकि, पुलिस अभी भी आरोपी की तलाश में जुटी हुई है और उसके ख़िलाफ़ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड लाने वाले नीरज चोपड़ा ने माता-पिता के लिए जो किया, दिल खुश कर देगा

Leave A Reply

Your email address will not be published.