300 ग्राम सोना चुराने के जुर्म में जीजा ने अपने साले को उतारा मौत के घाट

0

वाराणसी। वाराणसी (Varanasi) के रेशम कटरा (Resham Katra) इलाके के आभूषण कारोबारी (jewelry dealer) ने 300 ग्राम सोना (gold) चुराने (steal) के आरोप (blame) में अपने रिश्तेदारी (relative) के साले (brother in law) को पीट-पीट कर मार (Kill) डाला। आरोपी (charged) और उसके अज्ञात साथियों (unknown comrades) के ख़िलाफ़‌ (against) गैर इरादतन हत्या (culpable homicide) समेत अन्य मामले में मुकदमा दर्ज (case file) किया गया है।

मुख़्तार अंसारी, सुनहरा चश्मा पहनने वाला वो ‘नेता’ जो मीडिया के सामने बैठकर पिस्टल नचाता था

रेशम कटरा इलाके में करीम की दुकान पर अशरफ अली का बेटा सलमान काम करता था। करीम का आरोप है कि शनिवार को सलमान ने उसकी दुकान से 300 ग्राम सोना चुरा लिया। इसे लेकर रात में करीम और उसके साथियों ने सलमान की बुरी तरह से पिटाई (beaten badly) की और सोना देने को कहा। मारपीट (Beating) के दौरान सलमान की हालत बिगड़ (condition worsened) गई तो उसे आनन-फ़ानन में कबीरचौरा (Kabir Chaura) स्थित मंडलीय अस्पताल (Divisional Hospital) ले जाया गया।

यूपी का वो गैंगस्टर, जिसने रन आउट होते ही अंपायर को गोली मार दी

सलमान की हालत नाज़ुक देख डॉक्टरों (doctors) ने उसे बीएचयू अस्पताल (BHU hospital refer) रेफ़र कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत (death) हो गई। इसके बाद करीम और उसके साथी सलमान का शव (dead body) उसके घर पर छोड़ कर भाग निकले। पुलिस (police) ने शव को कब्ज़े (possession) में ले लिया है और आगे की जाँच (investigation) में जुट गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.