शादी के बाद भी महिला का चल रहा था प्रेम-प्रसंग, प्रेमिका की डिमांड से परेशान प्रेमी ने किया उसका कत्ल

0

उत्तर प्रदेश। यूपी (UP) के जिला मथुरा (Mathura) के थाना फरह (Farah) क्षेत्र के गाँव जमालपुर (Jamalpur) में 3 दिन पहले खेत में मिले महिला के शव (dead body) के मामले में पुलिस (police) ने घटना (accident) का खुलासा (disclosure) किया है। पुलिस का दावा (Claim) है कि पैसे और आभूषणों (money and ornaments) की डिमांड (demand) से परेशान प्रेमी (lover) ने ही अपनी शादीशुदा (married) प्रेमिका (girlfriend) की गोली मारकर हत्या (murder) कर दी और मौके से फ़रार (absconding) हो गया।

UP चुनाव: कभी राहुल के खास रहे BJP MLA कांग्रेस के लिए बड़े काम की चीज बोल गए

पुलिस ने हत्या के आरोपी प्रेमी (charged boyfriend) को अरेस्ट (arrest) कर उसके कब्जे (possession) से हत्या में इस्तेमाल तमंचा बरामद (gun recovered) किया है। जानकारी के मुताबिक, महिला कान की दवाई लेने के लिए अपनी बड़ी बहन के ससुराल (In law’s house) आई थी। 9 सितंबर को महिला का शव खेत में पड़ा मिला। पुलिस ने घटनास्थल (scene) का निरीक्षण (Inspection) कर शव का पोस्टमार्टम (autopsy) कराया और आगे की जाँच (investigation) में जुट गई है। जाँच के दौरान पता चला कि महिला का प्रेम प्रसंग (love affair) एक युवक से चल रहा था। पुलिस ने रंजीत को हिरासत (arrest) में लेकर पूछताछ (inquiry) की तो सारी सच्चाई सामने आ गई।

पति के वर्क फ्रॉम होम से परेशान पत्नी का उसके बॉस को लिखा लेटर वायरल!

आरोपी ने बताया कि मृतक महिला का नीरज से करीब 5 साल से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था। हत्या के आरोपी प्रेमी ने पुलिस को बताया कि नीरज उससे पैसे और आभूषणों की डिमांड करती थी, जिन्हें पूरा करने के चक्कर में उसके ऊपर काफ़ी कर्ज़ (Debt) भी हो गया। आरोपी के पास से पुलिस ने महिला का मोबाइल (mobile), हत्या में इस्तेमाल तमंचा (gun), एक खोखा कारतूस (hollow cartridge) और एक बाइक (bike) बरामद (found) की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.