शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की ज़ोर-ज़बरदती, पहले मुँह पर लगाया केक फ़िर करने लगा अश्लील हरकतें, वीडियो वायरल

0

उत्तर प्रदेश। यूपी (UP) के जिला रामपुर (Rampur) से शिक्षक (teacher) द्वारा छात्रा (Student) के साथ की गई अश्लील हरकतों (obscene acts) का एक ऐसा शर्मनाक मामला (shameful matter) सामने आया है जिसने हर किसी को शर्मशार (Shame) कर दिया है। दरअसल, एक नाबालिग लड़की (Minor girl) के चेहरे पर जबरन केक (cake) लगाने के आरोप (blame) में 57 वर्षीय शिक्षक को गिरफ़्तार (arrest) कर जेल भेज दिया गया है।

एक नया पैसा: बिटक्वॉइन क्या है और ये बाकी क्रिप्टोकरेंसीज़ से कैसे अलग है?

आरोपी (charged) पर यौन अपराधों (sexual offenses) से बच्चों की रोकथाम (prevention) (पोक्सो) अधिनियम (POCSO Act) की धाराओं (streams) के तहत मामला दर्ज (case file) किया गया है। शनिवार को सोशल मीडिया (social media) पर खुद को छुड़ाने के लिए संघर्ष (struggle) कर रही छात्रा का एक वीडियो क्लिप वायरल हुआ, जिसके बाद शिक्षक को गिरफ़्तार कर जेल (jail) भेज दिया गया है।

तमिलनाडु में चावल के दानों से 3200 साल पुरानी सभ्यता का पता कैसे चला?

वीडियो क्लिप (video clip) में, शिक्षक को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि, “कौन बचाएगा? आया क्या कोई तुझे बचाने ??” लड़की के पिता ने आरोपी शिक्षक के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज (complaint file) कराई और सिविल लाइंस थाने (Civil lines Police Station) में मामला दर्ज किया गया। स्कूल प्रबंधन (school management) ने शिक्षक को सस्पेंड (suspend) भी कर दिया है। मगर आए दिन छात्राओं के साथ हो रही ऐसी अश्लील हरकतें लोगों को शर्मशार करने वाली हैं और हमें उनकी सुरक्षा (safety) हेतु कुछ ‌ठोस कदम (concrete move) उठाने चाहिए।

क्या पिछले साल केरल में हुए विमान हादसे में पायलट से ही ग़लती हो गई थी?

Leave A Reply

Your email address will not be published.