दर्दनाक: पंखे से करंट लगने के कारण पिता व पुत्र दोनों की हुई मौत

0

उत्तर प्रदेश। यूपी (UP) के जिला कुशीनगर (Kushinagar) के कसया (Kasya) थाना क्षेत्र में दर्दनाक हादसा (tragic accident) हो गया। यहाँ अन्ध्या गाँव (Andhya Village) में शनिवार देर रात को करंट (current) की चपेट (grip) में आने से पिता-पुत्र की मौत (death) हो गई। पिता झोपड़ी (hut) में फर्राटा पंखे (swirl fan) का प्लग (plug) लगा रहे थे कि तभी पंखे में करंट उतर आया। बेटे ने उन्हें बचाने के ल‍िए शरीर (body) पकड़कर खींचना (pulled) चाहा तो वह भी करंट की चपेट में आ गया। घटना (accident) के बाद परिवार (family) में कोहराम (chaos) मच गया।

श्रीनगर में आतंकी ने मारी गोली, सब-इंस्पेक्टर शहीद

चीख-पुकार (shout scream) सुनकर गाँव के सभी लोग (villagers) मौके पर जुट गए। सूचना (Information) पाकर पहुँची पुलिस (police) ने परिजनों (family members) को ढाँढस (consolation) बंधाया। पुल‍िस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम (autopsy) के लिए भेज दिया। मृत अयोध्या ( dead Ayodhya) के तीन बेटों में अक्षय सबसे छोटा था। वह हाईस्कूल (Highschool) का छात्र (student) था। बड़ा बेटा मनोज पटेल कुछ ही महीने पहले प्रदेश (State) कमाने गया है। उससे छोटा अरुण पटेल अभी पढ़ाई करता है।

IPL 2021 में जॉनी बेयरस्टो और क्रिस वोक्स और डेविड मलान क्यों नहीं खेलेंगे?

पिता की झोपड़ी वाली किराने की दुकान (Grocery Store) से ही परिवार का भरण पोषण (Maintenance) हो रहा था। घर वालों का इस दर्दनाक घटना के बाद रो-रोकर बुरा हाल हो गया है‌। मौके पर मौजूद सभी लोग परिवार को ढांढस बंधा रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.