पति ने नहीं दिलाया ऐंड्रॉयड फ़ोन तो नाराज़ पत्नी ने लगाई फाँसी, हुई मौत

0

उत्तर प्रदेश। यूपी (UP) ‌के देवरिया (Deoria) में परिजनों (guardians) के ऐंड्रॉयड फ़ोन (android phone) न दिलाने से नाराज़ (upset) एक विवाहिता (married) ने रविवार की रात फाँसी लगाकर (by hanging) अपनी जान दे दी। मृतका (deceased) अपने पति और ससुर से काफ़ी दिनों से ऐंड्रॉयड फ़ोन खरीदने की ज़िद (stubborn) कर रही थी। मगर घर वाले कुछ दिनों बाद पैसा होने पर मोबाइल खरीदने (buy) की बात कह रहे थे। डेढ़ साल पूर्व ही पीड़िता (victim) की शादी हुई थी। उसका पति विदेश (foreign) में नौकरी (job) करता है।

नसीर ने बताया, सरकार की नीतियों के खिलाफ क्यों नहीं बोलते तीनों खान

घटना (accident) की सूचना (information) पाकर मौके पर पहुँची पुलिस (police) आगे की कार्रवाई (action) में जुट गई। घटना बरहज (Barhaj) थाना क्षेत्र के लबकनी बासू (Labkani basu) गाँव की है। रात को सोने गई पीड़िता की काफ़ी देर तक उसके कमरे से जब कोई आहट (Chirm) न मिली तो परिजनों को कुछ अनहोनी (untoward) की आशंका (apprehension) हुई। बाद में घरवालों ने दरवाजा तोड़ कर फंदे पर लटक रही (hanging on the noose) रमिता को नीचे उतारा और इलाज (treatment) के लिए जिला अस्पताल (district hospital) ले गए।

75 साल बाद नर्सिंग के पाठ्यक्रम में किए गए बड़े बदलाव हैं क्या?

जहाँ चिकित्सकों (doctors) ने उसे मृत घोषित (pronounced dead) कर दिया। सूचना (Information) पाकर एसडीएम (SDM) भी मौके पर पहुँचे और शव (dead body) को पोस्टमॉर्टम (autopsy) के लिए भिजवाया। प्रभारी थानेदार जयशंकर मिश्र (In-charge SHO Jaishankar Mishra) ने बताया कि फाँसी लगाने से विवाहिता की मौत की जानकारी हुई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट (autopsy report) के बाद ही मौत (death) के कारणों (reasons) की जानकारी (Information) मिल सकेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.