130 दिनों के बाद कोरोना मरीज को अस्पताल से मिली छुट्टी, स्वस्थ्य होकर लौटा अपने घर

0

मेरठ। यूपी ‌(UP) के जिला मेरठ (Meerut) से एक ऐसी ख़बर (news) आ रही है जो आपको चौंका (startled) सकती है। जी हाँ, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में एक शख्स कोरोना संक्रमित (Corona infected) होने के 130 दिन बाद हॉस्पिटल (hospital) से डिस्चार्ज (discharge) हुआ है जिसकी चर्चा (Discussion) पूरे देश (country) में हो रही है।

सोनू सूद के दफ्तर पर इनकम टैक्स का छापा क्यों पड़ा?

एएनआई (ANI) की ख़बर के अनुसार, मेरठ में 130 दिनों तक मरीज (patient) का इलाज (treatment) करने वाले डॉक्टर एमसी सैनी (Dr. MC Saini) ने कहा कि शख़्स (person) की 28 अप्रैल को कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव (corona report positive) आई थी। शुरू में उन्हें घर पर रखा गया था, लेकिन उनकी हालत बिगड़ने (condition worsens) के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती (admit) कराया गया था। बताया जा रहा है कि आज भी कुछ देर के लिए ऑक्सीजन सपोर्ट (oxygen support) की शख्‍स को ज़रुरत (need) पड़ती है।

एमएस धोनी की बल्लेबाजी पर गौतम गंभीर ने पते की बात कही है!

मरीज को करीब एक महीने तक वेंटीलेटर (ventilator) पर भी रखा गया था। बाद में उन्हें ऑक्सीज़न सपोर्ट पर रखकर उनका इलाज किया गया‌‌। लेकिन शख्‍स की हिम्मत (Daring) और डॉक्टरों के इलाज (doctors treatment) के बाद अब वह पूरी तरह से ठीक (Fine) हो गया है।

मिस्टर इंडिया रहे मनोज पाटिल ने आत्महत्या की कोशिश की, एक्टर साहिल खान पर उकसाने का आरोप

Leave A Reply

Your email address will not be published.