शराबी पति को खाना न देने की मामूली सी बात पर महिला की गई जान, पति ने पीटकर पत्नी को दी मौत की सज़ा

0

उत्तर प्रदेश। यूपी ‌(UP) के सीतापुर (Sitapur) में खाना न देने की मामूली (normal) सी बात पर एक महिला की जान चली (died) गई। दरअसल, शराबी पति (drunk husband) घर लौटकर खाना देर से मिलने की बात पर नाराज़ (angry) हो गया। बातचीत बढ़ने पर शराबी पति ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला (killed), बाद में वो फ़रार (absconding) हो गया। घटना (incident) शुक्रवार देर रात (Friday late night) रामकोट इलाके (Ramkot area) के इन्दरौली गाँव (Indrauli Village) की है।

फ़िरोज़ाबाद में दुष्कर्म के बाद महिला की धारदार हथियार से की गई हत्या, आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर

बताते हैं कि इंदरौली गाँववासी (villager) शंकर शुक्रवार रात शराब पीकर घर लौटा था, उस समय पत्नी सुमन खाना बना (cooking food) रही थी। बताते हैं कि इसी मामूली सी बात को लेकर शंकर नाराज़ हो गया और उसने सुमन की पिटाई शुरू कर दी। आरोप (blame) लाठी-डण्डों (sticks) से चोट पहुँचाए जाने का भी है। जिससे उसकी मौत (death) हो गई।

बेडरूम की लाइट बंद करने का मामला पहुँचा थाने में, दंपति को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

हत्या (murder) करने के बाद आरोपी (charged) फ़रार (absconding) हो गया। रात को हुई वारदात की सूचना (Incident notice) मिलने पर क्षेत्राधिकारी नगर (city ​​magistrate) मौके पर पहुँचे और आरोपी की तलाश (search) कराई, सीओ (CO) का कहना है कि पत्नी (wife) की हत्या के मामले में आरोपी शंकर के ख़िलाफ़ केस दर्ज (case file) कर लिया गया है और आरोपी की तलाश (search) हो रही है।

बैंक गार्ड की गलती से चली गोली का शिकार हुए तीन बैंक ग्राहक, गार्ड गिरफ़्तार

Leave A Reply

Your email address will not be published.