नाबालिग लड़की से दुष्कर्म कर बनाया उसका वीडियो और कर दिया वायरल, आरोपी युवक गिरफ़्तार

0

उत्तर प्रदेश। यूपी (UP) ‌के जिला महोबा (Mahoba) में एक नाबालिग लड़की (Minor girl) से कथित रूप (alleged form) से बलात्कार (rape) करने और इस कृत्य (act) का वीडियो ऑनलाइन पोस्ट (video online post) करने के आरोप (blame) में महोबा पुलिस (Mahoba police) ने 18 वर्षीय एक युवक (young boy) को गिरफ़्तार (arrest) किया है। जिले (district) के अधिकारियों (officers) ने यह जानकारी (information) दी।

यूपीपीसीएल ने असिस्टेंट अकाउंटेंट के 240 पदों के लिए निकाली भर्ती, 63 अन्य पद पर भी होंगी भर्तियाँ

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार गौतम (Additional Superintendent of Police Rajendra Kumar Gautam) ने बताया कि 15 वर्षीय लड़की को चिकित्सकीय जाँच (medical examination) के लिए सरकारी अस्पताल (government hospital) भेजा गया है। उन्होंने बताया कि लड़की के पिता की शिकायत (complaint) पर आरोपी (charged) को हिरासत (arrest) में लेकर मामला दर्ज (filed suit) कर लिया गया है।

नारी सुरक्षा को लेकर मिशन शक्ति की एक बेहतरीन मिसाल रेवाना के ग्राम पंचायत में देखने को मिली

स्थानीय थाने (local police station) के एसएचओ (SHO) ने पीड़िता के हवाले (to the victim) से बताया कि शिकायत के मुताबिक घटना (incident) अगस्त की है, जब आरोपी ने बच्ची के साथ अश्लील वीडियो (porn videos) बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट (post on social media) करने की धमकी (Threat) दी और बाद में कई बार दुष्कर्म (rape) किया। एसएचओ ने कहा कि, “लड़की ने कहा कि जब उसने आरोपी की बात सुनना बंद कर दिया, तो उसने वीडियो (video) बनाकर उसे ऑनलाइन प्रसारित (broadcast online) कर दिया।

यूपी में अपनी सत्ता के साढ़े चार साल पूरे होने पर सीएम योगी ने आज लखनऊ में पेश किया अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड

Leave A Reply

Your email address will not be published.