ग्राम पंचायत में होने वाली पंचायत सहायकों की भर्ती में आपत्तियों की भरमार

0

ग्राम पंचायतों (Gram Panchayats) में होने वाली पंचायत सहायकों की भर्ती (Recruitment of Panchayat Assistants) में आपत्तियों की भरमार (plethora of objections) है। 42 आपत्तियाँ विभाग (department) को प्राप्त (Received) हुई हैं और इन आपत्तियों में लोगों ने सचिवों (secretaries) एवं प्रधानों (superiors) पर मनमानी का अरोप (blame) लगाया है। विभाग द्वारा लगभग सभी आपत्तियों का निस्तारण (disposal) कर लिया गया है और सोमवार (Monday) को पंचायत सहायकों की अंतिम सूची जारी (final list released) होगी।

सपा के प्रदेश अध्यक्ष राजपाल कश्यप और जिला महासचिव युसूफ के ख़िलाफ़ सीएम योगी के पिता के बारे में आपत्तिजनक बयान देने पर दर्ज हुई प्राथमिकी

आठ ग्राम पंचायतों से आवेदन नहीं मिले हैं तो कई ग्राम पंचायतों से आवेदन निरस्त (canceled) हुए हैं। डीपीआरओ (DPRO) द्वारा अब आपत्तियों का निस्तारण कर लिया गया है और अब सोमवार को विभाग अंतिम सूची चस्पा (list paste) कर देगा। इसके अलावा आठ ग्राम पंचायतों के आवेदनों (applications) में त्रुटियाँ (errors) हैं और कई ग्राम पंचायतों से आवेदन प्राप्त (application received) नहीं हुए हैं। त्रुटियाँ होने के कारण आवेदनों को निरस्त कर दिया गया है। अंतिम सूची जारी होने के बाद अब विभाग द्वारा पंचायत सहायकों को गाँवों (villages) में कार्यभार ग्रहण (take over) करा दिया जाएगा।

नाबालिग लड़की से दुष्कर्म कर बनाया उसका वीडियो और कर दिया वायरल, आरोपी युवक गिरफ़्तार

Leave A Reply

Your email address will not be published.