महाराजगंज में युवती से बात करना युवक को पड़ा भारी, बचाने गए पुलिसकर्मी भी हो गए शिकार

0

उत्तर प्रदेश। यूपी (UP) के जिला महाराजगंज (Maharajganj) के श्यामदेउरवा थानाक्षेत्र (Shyamdeura (police station area) के बुधरामपुर गांव में (Budhrampur village) रविवार (Sunday) की रात युवती (young woman) से बात करने पर युवक (young man) की बेरहमी (toughness) से पिटाई (beaten) कर दी गई। मामले (matter) की जानकारी (Information) होने पर उसे बचाने (safe) गए पुलिस कर्मियों (policemen) पर भी हमला बोल (attack) दिया गया।

अब आतंकवाद का मुकाबला करने में भारत समूहिक प्रयास से सबसे आगे – त्रिमूर्ति

एक सिपाही (Inspector) ने पोखरे (pond) में कूदकर अपनी जान बचाई। रात में भी सीओ सदर फोर्स (CO sadar force) लेकर गांव (village) में पहुंचे तब स्थिति (situation) को नियंत्रण (control) में लिया गया। इस मामले में गांव के प्रधान पति समेत 32 लोगों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज (case filed against many cases) किया गया है। इसमें 7 नामजद और 25 अज्ञात (unknown) हैं। गिरफ्तारी (arrest) के डर से कई लोग फरार (absconding) हैं।

जनवरी 2022 से बदल जाएगी ऑनलाइन पेमेंट की दुनिया ।

इस मामले में पुलिस (police) का कहना है कि लड़की यह बता रही थी कि हम दोनों बातचीत (conversation) कर रहे थे। उसी दौरान कुछ लोग लड़के को लोग बिना किसी कारण (reason) मारने-पीटने लगे। श्यामदेउरवा थाना के प्रभारी निरीक्षक (Inspector in charge) सुनील राय का कहना है कि तहरीर (tahrir) के आधार (basis) पर प्रधान पति (Pradhanpati) समेत 32 के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इसमें से सात नामजद व 25 अज्ञात हैं। जांच पड़ताल (investigation) की जा रही है।

अरूणाचल प्रदेश में आज महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिकॉर्ड की गई तीव्रता रही 4.4

Leave A Reply

Your email address will not be published.