दिल्ली से औरैया जा रही स्लीपर बस में दरिंदों ने माँ के सामने जबरन बेटी के साथ किया दुष्कर्म

0

उत्तर प्रदेश। दिल्ली (Delhi) से यूपी (UP) के औरैया (Auraiyya) जा रही स्लीपर बस (sleeper bus) में रेप (rape) के मामले (matter) में पुलिस (police) ने मुख्य आरोपी (main charged) को गिरफ़्तार (arrest) कर लिया है। युवती (young woman) के साथ में मौजूद महिला (woman) के हंगामा (Ruckus) करने पर आरोपी आगरा (Agra) में बस से उतरकर भाग गए। पुलिस मामले में बस चालक (bus driver) भी पूछताछ (inquiry) कर रही है।

अब पति पर सिर्फ़ पत्नी की प्रताड़ना के आधार पर आत्महत्या के लिए उकसाने का नहीं बनेगा केस: इलाहाबाद हाईकोर्ट

महिला ने रेप का आरोप बस कंडक्टर (bus conductor) और उसके एक साथी (partner) पर लगाया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर (filing a lawsuit) मुख़्य आरोपी को पकड़ (arrest) लिया है, जबकि कंडक्टर अभी फ़रार (absconding) है। यह प्राइवेट बस (private bus) बदरपुर बॉर्डर (Badarpur border) से कानपुर (Kanpur) जा रही थी। थाना शिकोहाबाद (police station Shikohabad) निवासी एक महिला अपनी बेटी (daughter) और भतीजी (Niece) के साथ प्राइवेट स्लीपर कोच बस (private sleeper coach bus) दिल्ली से शिकोहाबाद जाने के लिए सवार (riding) हुई थी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज के बाघंबरी मठ पहुँचकर महंत नरेंद्र गिरी को अर्पित की श्रद्धांजलि

महिला ने बताया कि जेवर टोल प्लाजा के समीप (near Jewar toll plaza) बस के कंडक्टर के साथी ने उसकी बेटी से रेप (rape) किया। जब उसने कंडक्टर को आगरा (Agra) पहुँचने पर पुलिस (police) से पकड़वाने (catch) की बात कही तो आगरा पहुँचते ही कंडक्टर और उसका साथी बस से उतरकर फ़रार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश (search) कर रही है।

कानपुर के ग्राम पंचायत चयनितों ने कहा कि इसमें भर्ती होने से अच्छा है कि हम कहीं पिज्ज़ा बेच लें

Leave A Reply

Your email address will not be published.