बेरोजगारों के लिए एस.आई.एस. इंडिया लि0 लेकर आया रोजगार

0

एस.आई.एस. इंडिया लि0 लखनऊ के तत्वाधान में बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने हेतु रोजगार शिविर का किया गया आयोजन।

जौनपुर। जिले के सभी विकास खण्डों में एस.आई.एस. इंडिया लि0 लखनऊ के तत्वाधान में बेरोजगारों को रोजगार सुरक्षा जवान व सुपरवाइजर की भर्ती ब्लॉक स्तर पर तिथियाँ हुई निर्धारित। 27 सिंतबर 2021 से जनपद के बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने हेतु शिविर का आयोजन किया जायेगा। एस0आई0एस0 इंडिया लि0 भारत की बहुराष्ट्रीय कम्पनी है, सुरक्षा प्रदान करने का कार्य पूरे भारत एवं विदेशों में कर रही है, इस शिविर में सुरक्षा जवान एवं सुरक्षा सुपरवाइजर की नियुक्ति की जायेगी।

कानपुर के कारोबारी के बेटे की पेट में गोली लगने से हुई मौत, दो साल पहले हुई थी शादी

शिविर का आयोजन कोविड-19 महामारी के गाईड लाइन का पालन करते हुए सारी प्रक्रिया पूर्ण की जायेगी। विकास खण्डों तिथिवार आयोजित शिविर के पूर्ण विवरण अनुसार तिथियाँ ब्लॉक स्तर पर निर्धारित की गई है जिसमें विकास खण्ड 27 सितंबर को बदलापुर ब्लॉक, 28 सितंबर को बक्सा ब्लॉक, 29 सितंबर को सिकरारा ब्लॉक, 30 सितंबर को मछलीशहर ब्लॉक, 1 अक्टूबर को सुजानगंज ब्लॉक, 2 अक्टूबर को मुंगराबादशाहपुर ब्लॉक, 4 अक्टूबर को मड़ियाहूं ब्लॉक, 5 अक्टूबर को रामनगर ब्लॉक, 6 अक्टूबर को रामपुर ब्लॉक, 7 अक्टूबर को बरसठी ब्लॉक, 8 अक्टूबर को डोभी ब्लॉक, 9 अक्टूबर को केराकत ब्लॉक, 11 अक्टूबर को मुफ्तीगंज ब्लॉक, 12 अक्टूबर को धर्मापुर ब्लॉक, 13 अक्टूबर को करंजाकला ब्लॉक, 14 अक्टूबर को शाहगंज ब्लॉक, 18 अक्टूबर को
सोईथाकला ब्लॉक, 19 अक्टूबर को खुटहन ब्लॉक, 20 अक्टूबर को महाराजगंज ब्लॉक, 21 अक्टूबर को
जलालपुर ब्लॉक, 22 अक्टूबर को सिरकोनी ब्लॉक में भर्ती शिविर का आयोजन किया गया है।

योगी सरकार ने सीबीआई को सौंपी अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी की आत्महत्या मामले की जाँच

किसी विकास खण्ड के अभ्यर्थी किसी भी विकास खण्ड में भर्ती देख सकते हैं।

इन शिविरों के सफल आयोजन के लिए सभी खण्ड विकास अधिकारियों को मुख्य विकास अधिकारी द्वारा निर्देशित किया गया है कि वे अपेक्षित सहयोग प्रदान करेंगे तथा भर्ती अधिकारी के द्वारा आयोजन को लेकर अपेक्षाओं के अनुरूप अपना सहयोगात्मक योगदान देंगे। भर्ती अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा जवान एवं सुपरवाइजर पद के लिए शारीरिक माप दण्ड होगा जिसमें लम्बाई 168 सेमी, सीना 80-85 सेमी तथा उम्र 21 से 37 के बीच तथा वजन 56 से अधिक एवं 90 से कम, योग्यता हाईस्कूल पास होना चाहिए, उन्होंने इच्छुक बेरोजगार युवकों को उक्त निर्धारित तिथियों पर संबंधित विकास खण्डों में निर्धारित शिविर में भर्ती हेतु प्रतिभाग कर सकते हैं जिसमें चयनित अभ्यर्थियों का पंजीकरण करने के लिए तीन सौ पचास रू0 जमा करना होगा। सभी चयनित अभ्यर्थी लखनऊ ट्रेनिंग सेंटर में ट्रेनिंग करने के उपरांत सभी छोटे-बड़े संस्थान में स्थाई रूप से कार्यरत होंगे।

आगामी विधानसभा चुनाव के लिए वोटर लिस्ट बननी शुरू, दिव्यांगों, महिलाओं और युवाओं पर दिया जाएगा खास ध्यान

Leave A Reply

Your email address will not be published.