दिल्ली कोर्ट में गैंगवार : टिल्लू गैंग ने वकीलों के वेश में कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को उड़ाया

0

रोहिणी कोर्ट में टिल्लू गैंग के लोगों ने गैंगस्टर गोगी पर हमला किया. गोगी की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई. टिल्लू और गोगी गैंग के बीच कई सालों से गैंगवार चल रहा है, जिसमें दोनों तरफ से 25 से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं.

असदुद्दीन औवैसी ने क्यों कहा,मेरी हत्या हो सकती है, जानें पूरी बात??

नई दिल्ली: दिल्ली की रोहिणी कोर्ट (Firing at Rohini Court) में ज़बरदस्त फायरिंग की ख़बर है. इसमें तीन लोगों की मौत हुई है. साथ दिल्ली के एक बड़े अपराधी जितेंद्र गोगी (Jitender Gogi) की भी इस फायरिंग में मौत हो गई है. बता दें कि रोहिणी कोर्ट में टिल्लू गैंग के लोगों ने गैंगस्टर गोगी पर हमला किया. हमलावर वकील की वेशभूषा में आए थे. गैंगस्टर गोगी की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बाद में स्पेशल सेल ने दो हमलावरों को मौके पर मार गिराया.एक का नाम राहुल है, जिस पर 50 हज़ार का इनाम था जबकि दूसरा उसका साथी है. गोगी को स्पेशल सेल आज पेशी के लिए ले गई थी. टिल्लू और गोगी गैंग के बीच कई सालों से गैंगवार चल रहा है, जिसमें दोनों तरफ से 25 से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं.

युवक ने गोमती नदी में कूदकर जान देने का किया प्रयास

बता दें कि इससे पहले दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी थी, जब मोस्टवांटेड गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी को उसके तीन साथियों के साथ अरेस्ट किया गया था. गोगी पर दिल्ली में 4 और हरियाणा में 3 लाख का इनाम घोषित था. हरियाणा पुलिस ने ये इनाम रागिनी गायिका हर्षिया दहिया मर्डर केस में रखा था. दिल्ली पुलिस ने गोगी और उसके साथियों को गुरुग्राम के एक अपार्टमेंट से अरेस्ट किया था. बता दें कि गोगी कई बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुका था. नरेला में आम आदमी पार्टी के नेता वीरेंद्र मान को गोगी गैंग के गुंडों ने 26 गोलियां मारी थी. 2018 में इस गैंग का टिल्लू गैंग से झगड़ा हुआ था, जिसमें 3 लोगों की मौत और 5 घायल हुए थे.

आगरा के एक मैकेनिक के अकाउंट में रातों-रात आए करोड़ों रूपए, पासबुक ज़ब्त कर बैंक कर्मचारी कर रहे इसकी पड़ताल

जानकारी के मुताबिक सुनील उर्फ टिल्लू और गोगी गैंग के बीच पुरानी दुश्मनी है. दोनों गैंग के दर्जनों लोग गैंगवार में मारे जा चुके हैं. ताजपुरिया गांव का टिल्लू और अलीपुर गांव का गोगी कभी दोस्त हुआ करते थे. लेकिन अब दोनों के अलग-अलग गैंग है. गोगी गैंग का दक्षिणी पश्चिमी ,द्वारका,बाहरी ,रोहिणी ,उत्तरी और दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली में जितने बड़े गैंगवार हुए उनमें हाथ है. कुछ गैंगवारों में 50 से 100 राउंड तक फायरिंग तक के आरोप इस गैंग पर लग चुके हैं.

श्रावस्ती की दो वर्षीय मासूम बच्ची को दरिंदों ने बनाया अपनी हवस का शिकार, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

Leave A Reply

Your email address will not be published.