जानिए बर्थडे पार्टी में किस ऐक्ट्रेस के बालों में लगी आग, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो…

0

हमेशा ऐसा होता है कि छोटी सी गलती एक बड़ी मुसीबत खड़ी कर देती हैं। खुशियां को कैसे नजर लग जाती हैं और वो मातम में बदल जाता है ये भी कभी पता नहीं चल पाता है। ऐसे में हाल ही में सोशल वीडियो पर एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपको भी यकीन हो जाएगा कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं। अमेरिकन टेलीविजन का चहरा निकोल रिची खुशी-खुशी अपने दोस्तों को साथ अपने 40वें जन्मदिन को मना रही थीं। उनके जन्मदिन की सारी प्रिपरेशन अच्छे से की गई थीं लेकिन तभी एक एक ऐसा हादसा हो गया, जिसे वो कभी नहीं भूल पाएंगी।

दिल्ली कोर्ट में गैंगवार : टिल्लू गैंग ने वकीलों के वेश में कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को उड़ाया

जन्मदिन मनाने के दौरान जैसे ही निकोल रिची अपना बर्थडे केक काटने के लिए केक में लगी मोमबत्तियों को बुझाने लगी तभी उनके बालों में आग लग गई। बता दें कि निकोल ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला है, जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा , ‘अभी तक 40वां साल आग की तरह बीत रहा है। ’निकोल के इस वीडियो पर उनके फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटी दोस्त भी अपनी-अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं। लोग इस बात के लिए भगवान को शूक्रिया कह रहे हैं कि निकोल के साथ कोई दुर्घटना नहीं हुई।

युवक ने गोमती नदी में कूदकर जान देने का किया प्रयास

वहीं कुछ लोग इस वीडियो का मजाक भी बना रहे हैं और देखकर हंस रहे हैं। उनका कहना है कि निकोल रिची के लिए 40वां बर्थडे वाकई ‘गरम’ रहा। एंटोनी पोरोव्स्की ने लिखा ‘मैं हँस तो रहा हूं लेकिन मुझे बहुत बुरा लग रहा है, मुझे माफ कर दो, हैप्पी बर्थडे.’ सिंगर केली रोलैंड ने लिखा, ‘मैं तो बहुत ही दुखी हो गई ये देखकर.’जानकारी दें कि निकोल रिची को रियलिटी सीरीज द सिंपल लाइफ से चर्चा बटोरी थी।
इसमें वह अपनी बचपन की दोस्त और पॉपुलर हॉलीवुड पर्सनालिटी जिनका विवादों ने भी बहुत गहरा नाता है पेरिस हिलटन के साथ नजर आई थीं।

आगरा के एक मैकेनिक के अकाउंट में रातों-रात आए करोड़ों रूपए, पासबुक ज़ब्त कर बैंक कर्मचारी कर रहे इसकी पड़ताल

Leave A Reply

Your email address will not be published.