युवक ने गोमती नदी में कूदकर जान देने का किया प्रयास

0

4 नाविकों ने अपनी जान जोखिम में डालकर युवक को नदी से सुरक्षित निकाला।

सरायख़्वाजा थाना क्षेत्र के सिराज अहमद के रूप में हुई युवक की पहचान

आगरा के एक मैकेनिक के अकाउंट में रातों-रात आए करोड़ों रूपए, पासबुक ज़ब्त कर बैंक कर्मचारी कर रहे इसकी पड़ताल

जौनपुर। शुक्रवार की सुबह आठ बजे एक युवक ने शास्त्री पुल से गोमती नदी में छलांग लगा दिया। अचानक हुई इस घटना को देख उपस्थित लोग सन्न रह गए। युवक की पहचान सरायख़्वाजा थाना क्षेत्र के दरवानी पुर निवासी सिराज अहमद के रूप में हुई है। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक को नदी से बाहर निकालने में मददगार बने चकप्यार अली मोहल्ले के चार निषाद नाविकों की ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने पीठ थपथपा कर उन्हें शाबाशी दी। सरायख़्वाजा थाना क्षेत्र के दरवानीपुर ग्राम निवासी सिराज अहमद उम्र 30 वर्ष पुत्र जुम्मन आज सुबह किसी बात से नाराज़ होकर किसी साधन से जौनपुर जिला मुख्यालय पहुँचा।

कानपुर के कारोबारी के बेटे की पेट में गोली लगने से हुई मौत, दो साल पहले हुई थी शादी

उसके बाद टहलते हुए आजमगढ़ रोड स्थित शास्त्री पुल पर पहुँचते ही बिना कुछ सोचे समझे सीधे गोमती नदी में छलांग लगा दिया। युवक के अचानक नदी में कूदने से वहाँ उपस्थित राजीव कुमार अन्य लोगों ने जोर से शोर मचाया। थोड़ी दूर पर नाव लेकर खड़े नाविक प्रकाश निषाद, जय सिंह निषाद, राजू निषाद, अरविंद निषाद ने अपनी जान जोखिम में डालकर गोमती की तेज मझधार में नाव लेकर बहते हुए सिराज को बचाने में जुट गए। उधर खबर लगते ही नगर कोतवाली क्षेत्र के सिपाह पुलिस चौकी इंचार्ज वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देते हुए हमराहियों के साथ मौके पर पहुँच गए।

आगामी विधानसभा चुनाव के लिए वोटर लिस्ट बननी शुरू, दिव्यांगों, महिलाओं और युवाओं पर दिया जाएगा खास ध्यान

उधर नाविकों ने भारी मशक्कत के बाद युवक को बेहोशी की हालत में गोमती नदी से बाहर निकालने में सफलता प्राप्त कर ली। चौकी इंचार्ज अरविंद यादव ने बेहोश सिराज अहमद को फ़ौरन उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। काफी देर बाद युवक ने होश में आने पर अपना नाम और घटना का कारण बताया। जानकारी होते ही ज्वाइंट मजिस्ट्रेट एसडीएम सदर हिमांशु नागपाल मौके पर पहुँच गए और मौके का पूरा जायज़ा लिया।

श्रावस्ती की दो वर्षीय मासूम बच्ची को दरिंदों ने बनाया अपनी हवस का शिकार, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

Leave A Reply

Your email address will not be published.