असदुद्दीन औवैसी ने क्यों कहा,मेरी हत्या हो सकती है, जानें पूरी बात??

0

लोकसभा सांसद व एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन औवैसी ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने लिखा कि दिल्ली स्थित उनके बंगले पर हुई तोड़-फोड़ के बाद उनकी सुरक्षा को खतरा है। ऐसे में उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाए। साथ ही घर पर हुई तोड़-फोड़ की जांच संसद की विशेषाधिकार कमेटी को दी जाए। 

युवक ने गोमती नदी में कूदकर जान देने का किया प्रयास

बता दें, मंगलवार को हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने ओवैसी के 24-अशोक रोड, नई दिल्ली स्थित आवास के बाहर प्रदर्शन किया था और इसके बाद तोड़फोड़ की गई। प्रदर्शनकारियों ने ओवैसी के घर के बाहर लगी नेम प्लेट, लैंप और खिड़की का शीशा भी तोड़ दिया था। जिस समय यह हमला हुआ उस समय ओवैसी घर पर मौजूद नहीं थे। तोड़-फोड़ की सूचना के बाद पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया था। ओवैसी ने लिखे पत्र में आरोप लगाया कि उनके घर पर हमला करने पहुंचे लोग धारदार हथियारों से लैस थे। उन्होंने बताया कि प्रदर्शनकारी कुल्हाड़ी, लाठी जैसे हथियार लेकर उनके बंगले में पहुंचे थे। इस दौरान पत्थरबाजी की गई और घर में लगी नेम प्लेट को भी तोड़ दिया गया।

आगरा के एक मैकेनिक के अकाउंट में रातों-रात आए करोड़ों रूपए, पासबुक ज़ब्त कर बैंक कर्मचारी कर रहे इसकी पड़ताल

उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने इस मामले में सिर्फ पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि वहां पर कम से कम 13 लोग मौजूद थे। ओवैसी ने आरोप लगाया कि हमलावर उनके बंगले में घुसे और वहां मौजूद केयर टेकर राजू लाल को बुरी तरह से पीटा। यहां तक कि मुझे भी जान से मारने की धमकी दी गई। उन्होंने मांग की कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए उनकी सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत किया जाए। 

श्रावस्ती की दो वर्षीय मासूम बच्ची को दरिंदों ने बनाया अपनी हवस का शिकार, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

Leave A Reply

Your email address will not be published.