असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा ऐलान, प्रयागराज से AIMIM के उम्मीदवार होंगे अतीक अहमद

0

प्रयागराज
यूपी के प्रयागराज दौरे पर पहुंचे AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा ऐलान किया है। ओवैसी ने कहा कि बाहुबली नेता अतीक अहमद प्रयागराज से एआईएमआईएम के उम्मीदवार होंगे। इससे पहले ओवैसी अतीक अहमद के घर भी गए थे और वहां लंच भी किया था। ओवैसी के ऐलान के वक्त मंच पर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भी मौजूद थीं।

यूपी में अब स्कूल और कॉलेज का समय बदलने वाला हैं,जानिए कब से कब तक का होगा समय।

ओवैसी की पार्टी यूपी में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कह चुकी है, ऐसे में उन्हें अपनी पार्टी के लिए किसी बड़े मुस्लिम चेहरे की तलाश है। इससे पहले अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन AIMIM में शामिल हुई थीं। हाल ही में ओवैसी गुजरात दौरे पर गए थे और साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद से मिलने की इच्छा जताई थी। हालांकि प्रशासन ने उन्हें मिलने की इजाजत नहीं दी थी।

दर्दनाक हादसा: सड़क हादसे में छह परीक्षार्थियों की मौत…….

प्रयागराज से 5 बार विधायक रह चुके हैं अतीकबाहुबली नेता अतीक अहमद की प्रयागराज में काफी पैठ है। वह प्रयागराज पश्चिम से पांच बार लगातार विधायक रह चुके हैं। इसके अलावा समाजवादी पार्टी से वह फूलपुर से सांसद भी रह चुके हैं। माफिया घोषित किए जाने के बाद से अतीक के खिलाफ गैंगस्टर ऐक्ट के तहत कार्रवाई हो रही है। अब तक कई संपत्तियां जब्त और कुर्क की जा चुकी हैं।

अफगानिस्तान में बिगड़े हालात, तालिबान ने शख्स को पब्लिकली मारकर लटकाया, VIDEO वायरल……….

Leave A Reply

Your email address will not be published.