ओडिशा और आंध्र के हालात पर केंद्र की नजर, NDRF के साथ नौसेना के बचाव दल भी तैनात

0

नई दिल्ली:

जानकारी के अनुसार दोनो राज्यों में किसी भी आपदा से निपटने की पूरी तैयार कर ली गई है. एनडीआरएफ की तरफ से ओडिशा और आंध्र प्रदेश में कुल 18 टीमों को रक्षा और बचाव कार्य के लिए तैनात कर दिया गया है. इसके अतिरिक्त कई और टीमों स्टैंड बाय मोड पर रखा गया है. इसके साथ ही जहाजों और विमानों के साथ थल सेना और नौसेना के बचाव और राहत दलों को भी अलर्ट मोड पर रखा गया है.

प्रतापगढ़ में जमकर बवाल, कांग्रेस वर्कर्स ने की बीजेपी के सांसद और कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई……….

बंगाल सरकार ने रद्द की छुट्टियां
वहीं पश्चिम बंगाल सरकार ने बंगाल की खाड़ी में गहरे दबाव के कारण भारी बारिश की चेतावनी को देखते हुए राज्य सरकार के सभी कर्मचारियों की छुट्टी 5 अक्टूबर तक तत्काल प्रभाव से रद्द कर दी गई है. एनडीआरएफ की तरफ से कहा गया कि उत्तर आंध्र प्रदेश और दक्षिण ओडिशा तटों के लिए चक्रवात अलर्ट के मद्देनजर क्रमशः 13 टीमों और 5 टीमों को ओडिशा और आंध्र प्रदेश में तैनात किया है.

असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा ऐलान, प्रयागराज से AIMIM के उम्मीदवार होंगे अतीक अहमद

12 घंटे में आ सकता है चक्रवाती तूफान
आईएमडी ने कहा, ‘‘इसके अगले 12 घंटों में चक्रवाती तूफान में तब्दील होने की आशंका है. यह 26 सितंबर की शाम तक कलिंगपत्तनम के आसपास विशाखापत्तनम और गोपालपुर के बीच उत्तर आंध्र प्रदेश और दक्षिण ओडिशा तटों की ओर बढ़ सकता है.’’

यूपी में अब स्कूल और कॉलेज का समय बदलने वाला हैं,जानिए कब से कब तक का होगा समय।

रविवार को भारी बारिश की संभावना
ओडिशा के उत्तरी अंदरुनी इलाकों, तेलंगाना और छत्तीसगढ़ में भी रविवार को भारी बारिश हो सकती है. इसी तरह आईएमडी ने 27 सितंबर के लिए ओडिशा और तेलंगाना के ज्यादातर स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने और कुछ स्थानों पर भारी बारिश होने का अनुमान जताया है. साथ ही तटीय पश्चिम बंगाल के कुछ स्थानों पर भारी बारिश की संभावना है.

दर्दनाक हादसा: सड़क हादसे में छह परीक्षार्थियों की मौत…….

Leave A Reply

Your email address will not be published.