किशोरी से छेड़छाड़ करने के बाद उसे बचाने आए परिजनों पर भी टूट पड़ा सिरफ़िरा आशिक, मारपीट में चार घायल…..

0

गोरखपुर। यूपी (UP) के जिला गोरखपुर (Gorakhpur) से एक हैरान करने वाला मामला (matter) सामने आया है। यहाँ गुलरिहा इलाके (Gulariha area) में एक मनबढ़ युवक (moody young man) एक किशोरी (young woman) से एक तरफ़ा इश्क (one-sided love) करके उसे रोज़ आते-जाते परेशान (harass) करता था। रविवार (Sunday) को शोहदे (rosemary) ने हद ही कर (limit cross) डाली। वह अपने इलाके में किशोरी का नाम अपनी पीठ पर लिखा कर घूमने लगा। जब किशोरी के घर वालों को इसकी जानकारी (Information) हुई तो उन्होंने इसकी शिकायत (complaint) युवक (young man) के परिवार वालों (family members) से की।

महिला रेलकर्मी की हत्या, फ्लैट से मिली थी लाश…..

जौनपुर के गायत्री शक्तिपीठ पर बड़ेलाल जी की अध्यक्षता में एक गोष्ठी का हुआ समापन

इस बात पर शोहदा भड़क (got angry) गया। इसके बाद शोहदा किशोरी के घर में घुस गया और उसके साथ ज़बरदस्ती (forcefully) करने लगा। किशोरी के शोर मचाने (to make noise) पर परिजन (guardians) पहुँचे तो वह वहाँ से भाग (ran out) निकला। इसके बाद दोनों पक्ष (both sides) आमने-सामने हो गए। जमकर हुई मारपीट (Beating) में दोनों पक्षों के चार लोग बुरी तरह से घायल (injured badly) हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर (condition serious) है।

अब नहीं चलेगा Gmail, यूट्यूब समेत गूगल का कोई भी ऐप!

जिसका मेडिकल कॉलेज (medical college) में इलाज (treatment) चल रहा है। दोनों पक्षों के तरफ़ से दी गई तहरीर (tahrir) के आधार (basis) पर पुलिस (police) केस दर्ज (case filed) कर मामले (matter) की पड़ताल (investigation) कर रही है और जल्द ही आरोपी (charged) को सज़ा (Punishment) भी दिलाने का आश्वासन (Assurance) दिया है।

अयोध्या में चल रही पांचवें दीपोत्सव की तैयारी….

Leave A Reply

Your email address will not be published.