बीमार युवती से 8 लोगों ने किया गैंगरेप, बेहोश हो जाने तक करते रहे दरिंदगी

0

लखनऊ
यूपी की राजधानी लखनऊ में मानसिक रूप से बीमार युवती के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। रास्ता भटकी पीड़िता को घर छोड़ने का झांसा देकर ऑटो चालक आलमबाग की बीजी कॉलोनी में एक घर में ले गया और 7 अन्य साथियों के साथ मिलकर रातभर गैंगरेप किया। पीड़िता के विरोध करने पर पर आरोपियों ने उसकी पिटाई भी की।

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमल नाथ ने केंद्र की मोदी सरकार व एमपी की शिवराज सरकार पर जमकर बोला हमला

कृष्णानगर इलाके में रेलवे से रिटायर्ड हेड क्लर्क रहते हैं। उनकी बेटी मानसिक रूप से बीमार है। उनकी बेटी 23 सितंबर की शाम को घर से निकली थी। देर रात तक वह घर नहीं लौटी थी। परिवारीजनों ने उसे काफी तलाश किया था। उसका कुछ पता नहीं चला था। बेटी की गुमशुदगी की तहरीर भी पीड़ित पिता ने रात को पुलिस को दी थी।

योगी सरकार का बड़ा फैसला: महाराजगंज जिले के आठ गाँवों को जल्द ही कुशीनगर में किया जाएगा शामिल

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन करने की बात कही थी। पीड़ित पिता के पास 24 सितंबर को आलमबाग पुलिस ने कॉल करके बुलाया। पीड़िता के पिता और परिजन पुलिस स्टेशन पहुंचे तो बेटी की हालत देख कर सन्न रह गए। बेटी के शरीर पर चोट के काफी निशान थे। वह बदहवास हालत में थी। कपड़े फटे और अस्त-व्यस्त थे। परिवारवालों को देख कर युवती फफक पड़ी। वह सही से कुछ बोल नहीं पा रही थी। पिता ने किसी तरह बेटी को संभाला।

इम्प्रूवमेंट एग्ज़ाम देकर स्टूडेंट्स ने आज़माई अपनी किस्मत, सभी विषयों में लगभग 21 अंक का हुआ इज़ाफ़ा

पुलिस ने पड़ताल के दौरान बीजी कॉलोनी निवासी आरोपी शिवनंदन, सोने लाल, अशोक कुमार और गिरिजेश कुमार को रविवार देर रात ही गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर आलमबाग विश्वकर्मा ने बताया कि महिला समेत पांच लोग फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

राहत की ख़बर: अब किसानों के बिजली बिल पर लगे ब्याज को माफ़ करेगी योगी सरकार

Leave A Reply

Your email address will not be published.