ATI NEWS
पड़ताल हर खबर की ...

पत्नी से झगड़ा होने पर पति ने 10 महीने की बच्ची को नहर में फेंका, छानबीन कर रही पुलिस….

0

गाज़ियाबाद। गाज़ियाबाद (Ghaziabad) के कौशांबी (Kaushambi) से हैरान करने वाली एक घटना (Tragedy) सामने आई है। यहाँ पति-पत्नी (husband-wife) के झगड़े के बीच में 10 महीने (month) की बच्ची (baby girl) नहर (Canal) में गिर (fallen) गई। घटना कौशांबी थाना क्षेत्र (police station area) के वैशाली इलाके (Vaishali Locality) की है।

बीमार युवती से 8 लोगों ने किया गैंगरेप, बेहोश हो जाने तक करते रहे दरिंदगी

पत्नी (wife) ने पति (husband) पर बच्ची को नहर में फेंकने का आरोप (charge of throwing) लगाया । फिलहाल, पुलिस (police) बच्ची की तलाश (investigation) में जुटी (engaged) है। घटना सोमवार (Monday) देर रात (late night ) की है। बच्ची का नाम ज्योति है जिसके पैरंट्स (parents) मूलरूप (archetype) से बिहार (Bihar) के रहने वाले (residents) हैं।

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमल नाथ ने केंद्र की मोदी सरकार व एमपी की शिवराज सरकार पर जमकर बोला हमला

दंपती (couple) कौशांबी के बुआपुर इलाके (Buapur locality) में रहते हैं। पति-पत्नी देर रात नोएडा (Noida) के सेक्टर 62 (sector 62) की ओर जा रहे थे। इसी दौरान नहर के पुल (bridge) पर दोनों के बीच झगड़ा (fighting) हो गया। और बच्ची उनके हाथ से छूटकर नहर में जा गिरी। अभी तक मासूम बच्ची (innocent baby girl) का कुछ भी पता नहीं चल सका है। हालांकि, पुलिस (police) बच्ची की तलाश (search) में जुटी हुई (engaged) है।

योगी सरकार का बड़ा फैसला: महाराजगंज जिले के आठ गाँवों को जल्द ही कुशीनगर में किया जाएगा शामिल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.