महिला ने पत्र में लिखा कि जब अधिकारी की अश्लील बातों को मानने से इंकार कर दिया तो परेशान करना शुरू कर दिया गया……

0

भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में स्कूल शिक्षा विभाग (School Education Department) के अधिकारी पर विभाग की ही एक महिला ने छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने जिला परियोजना समन्वयक (District Project Coordinator) पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला ने स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार से मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है. महिला की शिकायत पर आरोपी अधिकारी से स्पष्टीकरण मांगा गया है. स्पष्टीकरण के बाद मामले में जांच आगे बढ़ाई जा सकती है.

ग्राम पंचायत ने नाबालिग प्रेमी जोड़े को सुनाया तुगलकी फ़रमान, चेहरे पर कालिख पोत व जूते-चप्पलों की माला पहनाकर पूरे गाँव में घुमाया….

स्कूल शिक्षा विभाग के शिक्षा केंद्र भोपाल में महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ की शिकायत सामने आई है. शिक्षा केंद्र में ही पदस्थ महिला लिपिक ने जिला परियोजना समन्वयक राजेश बाथम पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है. महिला ने शिकायत में कहा है कि आरोपी अधिकारी अश्लील हरकतें करते थे.

‘विकास उत्सव’ कार्यक्रम के तहत सीएम योगी आदित्यनाथ आज महिला उद्यमी सशक्तिकरण हेल्पलाइन का करेंगे शुभारंभ….

देर रात तक ऑफिस में रुकने को लेकर दबाव भी बनाया जाता था. कुछ इस तरह की हरकतें भी अधिकारी की तरफ से की गई है, जिन्हें शिकायती पत्र में लिखना सही नहीं है. महिला ने पत्र में लिखा कि जब अधिकारी की अश्लील बातों को मानने से इंकार कर दिया तो परेशान करना शुरू कर दिया गया.

महंत बलवीर गिरि को बैठाया जाएगा श्री मठ बाघंबरी की गद्दी पर, 5 अक्टूबर को सौंपी जाएगी मठ की कमान…..

Leave A Reply

Your email address will not be published.