ग्राम पंचायत ने नाबालिग प्रेमी जोड़े को सुनाया तुगलकी फ़रमान, चेहरे पर कालिख पोत व जूते-चप्पलों की माला पहनाकर पूरे गाँव में घुमाया….

0

उत्तर प्रदेश। यूपी (UP) के जिला बस्ती (Basti) के गौर थाना क्षेत्र (Gaur police station area) के सिंगही गाँव (Singahi village) में नाबालिग दलित प्रेमी जोड़े (minor dalit lover couple) को गाँव की पंचायत (Village Panchayat) ने तुगलकी फरमान (Tughlaqi decree) सुनाया।

‘विकास उत्सव’ कार्यक्रम के तहत सीएम योगी आदित्यनाथ आज महिला उद्यमी सशक्तिकरण हेल्पलाइन का करेंगे शुभारंभ….

उन्हें प्यार (love) करने की सजा (Punishment) के तौर पर (in this way) उनके चेहरे (face) पर कालिख पोतकर (soot), चप्पल (slippers) की माला (garland) पहनाकर पूरे गाँव (village) में घुमाया (rotated)। वीडियो वायरल (video viral) होने पर मामले (matter) की जानकारी (Information) हुई। मंगलवार (Tuesday) को नाबालिग लड़के (minor boy) की माँ (mother) ने पुलिस (police) को तहरीर (tahrir) दी है।

खुले स्थान पर शादी समारोह में मेहमानों की सीमित संख्या पर योगी सरकार ने हटाई पाबंदी, कोविड प्रोटोकॉल्स का करना होगा पालन……

तहरीर पर पुलिस ने गाँव के 13 नामजद (nominated) और कुछ अज्ञात लोगों (unknown persons) के ख़िलाफ़ (against) मुकदमा दर्ज (case filed) किया है। लड़के की माँ ने तहरीर में कहा है कि उन दोनों को पिटते (beating) देख जब उसकी दोनों बेटियों (daughters) ने कहा कि क्यों मार रहे हो तो उनकी भी पिटाई की गई।

महंत बलवीर गिरि को बैठाया जाएगा श्री मठ बाघंबरी की गद्दी पर, 5 अक्टूबर को सौंपी जाएगी मठ की कमान…..

उसने कहा कि इस घटना (tragedy) से उन लोगों का परिवार (family) अपने को अपमानित महसूस (feel humiliated) कर रहा है। सीओ हरैया शेषमणि उपाध्याय (CO Haraiyya Sheshmani Upadhyay) ने बताया कि मामले (matter) में लड़के (boy) की माँ (mother) की तहरीर (tahrir) पर मुकदमा दर्ज (case filed) कर लिया गया है।

बुध ग्रह के पास से गुजरेगा ESA का ऑर्बिटर…..

Leave A Reply

Your email address will not be published.