नाराज़ बहू को ससुराल वापस लेने गए ससुर की एक्सीडेंट में हुई मौत, यह ख़बर सुन बेटे ने भी लगाई फाँसी, दोनों की मौत

0

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत जिले (Pilibheet district) में बेटे (son) से नाराज़ बहू (angry daughter I law) को विदा कराने गए (went to leave) ससुर (father in law) की सड़क हादसे (road accident) में मौत (death) हो गई।

गंगा को स्वच्छ और प्रदूषण मुक्त रखने के लिए यूपी सरकार एक अन्य प्रयासों में जुटी

पिता (father) की मौत की जानकारी मिलने के बाद बेटे ने भी फाँसी लगाकर आत्महत्या (suicide by hanging) कर ली। जानकारी (Information) के मुताबिक, नरेंद्र की शादी (marriage) दो साल पहले (2 years ago) बंडा थाना क्षेत्र (Banda police station area) के गाँव (village) से हुई थी।

वैक्सीन लगवाने को लेकर हुआ वीडियो वायरल……

पति (husband) से अनबन (Rift) होने के कारण नरेंद्र की पत्नी (wife) पिछले 1 साल से अपने मायके (Maternal home) में ही रह रही थी। ससुराल (In law’s house) में मायके पक्ष (maternal side) के बीच पंचायत फैसलों (Panchayat decisions) का दौर (round) चल रहा था।

केंद्रीय कर्मचारियों को मिलेगा डबल बोनस

मंगलवार (Tuesday) को नरेंद्र के पिता कन्हैया लाल इस विवाद (controversy) को सुलझाने (solve) के लिए गाँव के प्रधान रामपाल के साथ नरेंद्र के ससुराल गए थे। वहीं, पूरनपुर सीओ वीरेंद्र विक्रम सिंह (Puranpur CO Virendra Vikram Singh) ने बताया कि युवक (young man) के फाँसी लगाए जाने की सूचना (information) पुलिस (police) को मिली थी।

पीड़ित परिवार को 20 लाख की मदद : अखिलेश

शव (dead body) को कब्जे में लेकर (taking possession) पोस्टमॉर्टम (autopsy) के लिए भेजा (send) गया है। जानकारी (Information) मिली है कि मृतक (deceased) के पिता (father) की भी सड़क हादसे (road accident) में मौत (death) हुई है।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बाराबंकी को दिया 340 करोड़ रूपए की लागत के बिस्कुट बेकरी प्लांट का तोहफ़ा

Leave A Reply

Your email address will not be published.