बेकाबू कार ने कुचला 3 लोगों की मौत

0

लखीमपुर खीरी. लखीमपुर खीरी (Lakhimpur) के तिकुनियां में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद के केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के गांव बनवीर पहुंचने की ख़बर पर रविवार को हजारों किसानों ने महाराजा अग्रसेन खेल मैदान में बने उस हेलिपैड स्थल पर कब्जा जमा लिया. यह किसान मंत्री के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रहे थे.

बुलंदशहर में खाकी का नया कारनामा आया सामने, एडिशनल इंस्पेक्टर ने व्यापारी का अपहरण कर मुँह में डाली पिस्टल

बताया जा रहा है कि लखीमपुर खीरी में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के गांव के दौरे को देखते हुए डिप्टी सीएम को रिसीव करने आ रहे भाजपा नेता के बेटे आशीष मिश्रा के खिलाफ विरोध करने के दौरान किसानों की भिड़ंत हो गई. घटना के बाद मौके पर मौजूद दर्जनों किसानों ने किसानों को कुचलने वाली दोनों गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. किसानों ने भाजपा नेता पर गाड़ी से कुचलने का आरोप लगाया है.

यूपी के विश्व प्रसिद्ध विंध्याचल धाम में अब भक्त नहीं कर सकेंगे वीडियोग्राफ़ी व फ़ोटोग्राफी

जबकि तीन लोगों के मौत की खबर है. लेकिन जिला प्रशासन ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. वहीं कार्यक्रम स्थल पर जा रहे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का काफिला वापस हो गया है.

प्रतापगढ़ में अपराधियों का बढ़ता जा रहा मनोबल, माॅर्निंग वाॅक के लिए निकले SDM पर बदमाशों ने तान दी पिस्टल

इस बारे में अभी तक कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है फिलहाल तिकुनिया में भारी संख्या में पुलिस बल के साथ अधिकारी कैंप मौजूद है. लखनऊ से कमिश्नर एवं आईजी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं.

छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल को अगले साल होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव के लिए वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया

Leave A Reply

Your email address will not be published.