27 की उम्र में तीसरी शादी व 7 बच्चों संग संतुष्ट होकर टिकटाॅकर जेस ने साझा किया अपनी ज़िन्दगी का सफ़र

0

‘डेली स्टार’ (Daily star) के मुताबिक, ब्रिटिश महिला (British lady) जिसका नाम जेस (Jase) है, ने टिकटॉक (tik-tok) के जरिए खुलासा (reveal) किया कि जब वह सिर्फ 17 वर्ष (years) की थी तब पहली बार प्रेग्नेंट (first time pregnant) हुई थीं। एक साल बाद यानी कि 18 वर्ष की उम्र में वह फिर से प्रेग्नेंट हुई और दूसरे बच्चे (second baby) को जन्म (birth) दिया।

पुलिस हिरासत में आने के बाद NDTV से बोलीं प्रियंका गांधी, “मैं बेगुनाह होकर हिरासत में रहूँ और गुनहगार मंत्री का बेटा बाहर…??

21 की उम्र में जेस तीसरी बार प्रेग्नेंट हुई। तीसरी बार में जुड़वा बच्चों (twins) को जन्म देने के बाद वह चार बच्चों की मां (mother) बन गई। इस दौरान, जेस की दो बार शादी (marriage) हुई। हालांकि, दोनों शादी एक ही आदमी (man) से हुई थी। जेस ने बताया, “मैंने अपने पहले पति (husband) से 19 साल की उम्र में शादी की, जब मैं प्रेग्नेंट थी तो उसने मुझे धोखा (cheat) दिया। लेकिन जब हमारे जुड़वां बच्चे पैदा हुए तो हमने सुलह (reconciliation) कर ली और 21 साल की उम्र में उससे दोबारा (again) शादी की।

लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर किसानों और अधिकारियों के बीच हुआ समझौता, जानिए क्या-क्या हैं शर्तें…??

” जेस कहती हैं कि लेकिन जब मैं चौथी बार प्रेग्नेंट हुई, तो उसने मुझे छोड़ (leave) दिया। जिसके चलते मुझे चार बच्चों के साथ अकेले जिंदगी (single life) गुजारने (to pass) के लिए मजबूर (compel) होना पड़ा। हालांकि, कुछ समय (after a long time) बाद मेरी जिंदगी (life) में एक और शख्स (person) आ गया। महिला (lady) ने कहा- “चार बच्चों के साथ सिंगल मदर (single mother) होने के बाद मैं एक शख्स से मिली।

सीएम योगी ने गोरखपुर में 101 लोगों को घरेलू पीएनजी रसोई गैस प्रदान किया

बाद में उससे शादी की। हमारी शादी को 6 साल हो चुके हैं और अब हमारे कुल सात बच्चे (children) हैं।” जेस की उम्र इस समय 29 वर्ष है और वह अपनी तीसरी शादी से खुश (happy) है। रिपोर्ट (report) के मुताबिक, टिकटॉक पर जेस के 1.4 मिलियन फॉलोअर्स (million followers) हैं, जहां उसके के कई वीडियो (video) पर लाखों व्यूज़ (views) हैं।

लखीमपुर खीरी जाते समय पुलिस ने प्रियंका गाँधी को किया गिरफ़्तार, सीतापुर के गेस्ट हाउस में झाड़ू लगाते वीडियो हुआ वायरल

Leave A Reply

Your email address will not be published.