बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया , साथ ही बाइक चोरों को गिरफ्तार….

0

हरदोई : हरदोई की सुरसा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब एसपी अजय कुमार द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन शिकंजा के तहत सुरसा थाना अध्यक्ष ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया और साथ ही 4 बाइक चोरों को गिरफ्तार किया जिनके कब्जे से पांच मोटरसाइकिल बरामद की गई है। गिरफ्तार लोगों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

कोरोना काल के दौरान महामारी एक्ट के तहत दर्ज मुकदमे होंगे वापस…..

सुरसा पुलिस को मिली मुखबिर के द्वारा सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर बाईक चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की वहीं गिरफ्तार किए गए चोरों के कब्जे से 5 मोटरसाइकिल भी बरामद हुई गिरफ्तार किए गए अपराधियों ने बताया कि हरदोई लखनऊ कन्नौज सहित अन्य जनपदों में यह बाइक चोर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे और उसके बाद चोरी की गई बाइकों को सस्ते दाम पर बेचते थे।

6 अक्टूबर को दौरे पर रहेंगे सीएम योगी

एसपी अजय कुमार द्वारा चलाये जा रहे ऑपरेशन शिकंजा के तहत पुलिस अधीक्षक पूर्वी व सीओ सिटी के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर सुरसा थाना अध्यक्ष अरविंद यादव व उनकी टीम ने मुखबिर की सूचना पर इन बाइक चोरों को गिरफ्तार किया गिरफ्तार किए गए चोरों में सलमान निवासी उजागर पुरवा थाना पिहानी प्रदीप अजमत नगर थाना बिलग्राम संजय थाना बिलग्राम सुनील थाना सुरसा हैं गिरफ्तार किये गए सभी चोरों को जेल भेज दिया गया है.

लखीमपुर बवाल : आज जाने वाले थे राहुल गांधी

Leave A Reply

Your email address will not be published.