लखीमपुर बवाल : आज जाने वाले थे राहुल गांधी

0

लखीमपुर मामले को लेकर लगातार सियासी गहमागहमी मची हुई है। विपक्षी दलो के नेता यहां पहुंचने की होड़ में लगे हैं। राहुल गांधी भी आज यानि बुधवार को यहां जाने वाले थे। कांग्रेस ने योगी सरकार से राहुल के लखीमपुर खीरी जाने को लेकर अनुमति भी मांगी थी। हालांकि जानकारी मिल रही है कि राज्य सरकार ने राहुल और उनके साथ प्रतिनिधिमंडल में शामिल लोगों को अनुमति देने से इनकार कर दिया है।

शिप में चल रही ड्रग्स पार्टी में NCB की टीम ने की छापेमारी, आर्यन खान व नूपुर सारिका को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

प्रियंका गांधी बोली मैं लखीमपुर के लिए पैदल निकली थी। पुलिस ने मेरे साथ हाथापाई की। मेरे साथ कई बड़े नेता थे पुलिस वालों ने मुझे हड़काया, मुझे और मेरे साथियों को धमकी दी। मुझे घेर कर उत्पीड़न किया गया, मुझे जबरन पुलिस की गाड़ी में डाला गया। मुझे कमरे में कैद करके रखा गया। मोदी के मंत्री ने किसानों को धमकाया है। किसानों को गाड़ी से कुचल दिया गया। साथ ही उन्होले कहा विपक्ष के साथ अपराधियों जैसा बर्तावकिया जा रहा है।

लखीमपुर खीरी मामले को लेकर प्रदर्शन कर रहे लगभग 191 सपाईयों को पुलिस ने लिया हिरासत में….

प्रियंका ने कहा, ये सरकार का तानाशाही रवैया है, जनता इस सरकार की असलियत जान चुकी है। वो आगे बोली मैं जरा सा भी डरने वाली नहीं हूं। पुलिस मुझे जैसे छोड़ेगी मैं लखीमपुर जाउंगी’, मेरे परिवार में लड़ने की शक्ति है, मैं इंदिरा की पोती हूं डरुंगी नहीं, मैं हर हाल में लखीमपुर जाऊंगी।

सर्दी-खाँसी की दवा लेने गई युवती को डॉक्टर ने लगाया इंजेक्शन, मौत…

Leave A Reply

Your email address will not be published.