30 से अधिक मरीजों का फ्लाईओवर के किनारे इलाज करने का वीडियो हुआ वायरल, अस्पताल सील

0

फ़िरोज़ाबाद। यूपी (UP) के फ़िरोज़ाबाद (Firozabad) में एक निजी अस्पताल (Private hospital) को 30 से अधिक बुखार रोगियों (fever patients) का एक व्यस्त राष्ट्रीय राजमार्ग (busy national highway) के एक फ्लाईओवर (flyover) के किनारे (roadside) ड्रिप बोतलों (drip bottles) के साथ फुटपाथ (footpath) पर इलाज (treatment) करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (video viral on social media) होने के बाद अस्पताल (hospital) को सील (seal) कर दिया गया है।

दीपावली सहित अन्य त्योहारों को देखते हुए अलीगढ़ डीएम के निर्देश पर 29 नवंबर तक लागू हुई धारा 144

स्वास्थ्य अधिकारियों (health department officers) को खुले (open) में इलाज करा रहे मरीजों (patients) के परिवारों (families) के गुस्से (anger) का सामना (face) करने के बाद मंगलवार (Tuesday) को अस्पताल (hospital) को सील (seal) कर दिया गया।

2 वर्षों से विभागीय मिलीभगत से लगातार अपनी हाजिरी लगवा रहे यह डॉक्टर, बिना ड्यूटी के लिया पूरा वेतन

बाद में मरीजों को सरकारी स्वास्थ्य केंद्र (government health center) ले जाया गया। इस पर फ़िरोज़ाबाद जिले (Firozabad district) के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (chief Medical Officer), डॉ दिनेश कुमार प्रेमी (Doctor Dinesh Kumar Premi) ने कहा, “नर्सिंग होम (nursing home) को सील (seal) कर दिया गया है और एक अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा अधिकारी (Additional Chief Medical Officer) की अध्यक्षता में (Under the leadership of) एक समिति (Committee) पूरे मामले (case) की जाँच (investigation) कर रही है।

सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार से मांगी रिपोर्ट…..

सभी रोगियों (patients) को सरकारी केंद्रों (government centers) में स्थानांतरित (transferred) कर दिया गया है। जाँच रिपोर्ट (investigation report) के आधार (basis) पर संबंधित डॉक्टरों (related doctors) के खिलाफ (against) उचित कार्रवाई (appropriate action) की जाएगी।”

लखीमपुर हिंसा में मृत शुभम मिश्रा के पिता ने भाजपा नेताओं से जताई नाराज़गी, कहा कोई भी हालचाल तक पूछने नहीं आया

Leave A Reply

Your email address will not be published.