लखीमपुर में हुई हिंसा के बाद घटनास्थल की हुई जाँच, बरामद किए गए खाली कारतूस

0

लखीमपुर खीरी। लखीमपुर खीरी (Lakhimpur khiri) में रविवार (Sunday) को हुई वारदात (crime) के बाद घटनास्थल (scene) की जांच (the inspection) की गई जहां से खाली कारतूस (empty cartridge) बरामद (found) हुए। यह इस बात की ओर इशारा (indication) कर रहे हैं कि घटना (Tragedy) के दौरान वाकई फायरिंग (firing) की गई थी।

घर पर नोटिस चस्पा होने के बावजूद भी क्राइम ब्रांच के सामने नहीं पेश हुआ लखीमपुर हिंसा का मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा

मामले (matter) में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा के खिलाफ जो एफआईआर (FIR) दर्ज हुई है, उसमें आरोप (allegation) लगाया गया है कि आशीष जीप (jeep) के बांयी ओर बैठे थे और फायरिंग कर रहे थे। लखीमपुर खीरी में घटनास्थल की बुधवार को फोरेंसिक जांच (forensic investigation) की गई।

फतेहपुर से दहेज हत्या का बड़ा मामला आया सामने, पुलिस के आने पर परिजनों को सौंपा महिला का शव

पुलिस (police) ने बताया कि बनबीरपुर (Barbiranpur) में घटनास्थल (scene) की सफाई के वक्त (at the time of cleaning) खाली कारतूस बरामद (empty cartridges recovered) हुई है। पुलिस (police) ने बयान जारी कर (issue a statement) कहा, ‘बुधवार को फरेंसिक टीम (forensic team) ने घटनास्थल की जांच (inquiry) की।जहाँ .315 की दो खाली कारतूस मिली। गुरुवार (Thursday) को मेटल डिटेक्टर (metal detector) से घटनास्थल (scene) की दोबारा जांच हुई (rechecked)।’

आगामी विधानसभा चुनाव से पहले आज संगठन के सांसदों, पदाधिकारियों और विधायकों से फीडबैक लेंगे सीएम योगी….

Leave A Reply

Your email address will not be published.