फतेहपुर से दहेज हत्या का बड़ा मामला आया सामने, पुलिस के आने पर परिजनों को सौंपा महिला का शव

0

उत्तर प्रदेश। यूपी (UP) के फतेहपुर ज‍िले (Fatehpur District) में दहेज हत्या (dowry murder) का बड़ा मामला (big matter) सामने (front) आया है। ज‍िले के औंग थाना क्षेत्र (Aung police station area) में एक विवाहिता (married women) की संदिग्ध परिस्थितियों (suspicious circumstances) में मौत (death) हो गई।

आगामी विधानसभा चुनाव से पहले आज संगठन के सांसदों, पदाधिकारियों और विधायकों से फीडबैक लेंगे सीएम योगी….

मायके पक्ष (maternal side) के लोगों (people) ने ससुराल वालों (in-laws) पर हत्या (murder) का आरोप (allegation) लगाया है। आरोप (blame) है कि ससुराल वालों की ओर से लगातार (continously) विवाहिता को दहेज (dowry) के लिए प्रताड़ित (harassed) किया जा रहा था। जानकारी (Information) के बाद पुलिस (police) ने पहुंचकर (arriving) शव (dead body) को पोस्‍टमॉर्टम (autopsy) के लिए भेज (sent) दिया।

लखीमपुर हिंसा मामले का मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा हर वक्त बदल रहा है अपनी लोकेशन, अभी उत्तराखंड के बाजपुरा में है मौजूद

पुलिस के अनुसार, औंग थाना क्षेत्र गांव आशापुर (Ashapur village) में बुधवार (Wednesday) को 35 वर्षीय ममता देवी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसके बावजूद ससुराल वालों ने व‍िवा‍ह‍िता के घरवालों (family) को सूचना (information) नहीं दी। वे व‍िवा‍ह‍िता का चुपके से (quietly) अंत‍िम संस्‍कार (Funeral) करने की फ‍िराक (Firaaq) में थे। इस बीच क‍िसी ने मृतका (dead women) के भाई (brother) शिवप्रताप को व‍िवाह‍िता की मौत की सूचना दी। इस पर व‍िवाह‍िता के घरवाले मौके पर पहुंचे (reached the spot)।

रंजीत हत्याकांड: सीबीआई कोर्ट ने सुनारिया जेल में बंद राम रहीम सहित पांच आरोपियों को दोषी करार…..

व‍िवाह‍िता के भाई ने बताया कि ससुराल वाले ममता (Mamta) की हत्या (murder) करके शव (dead body) जलाने (Kindle) के प्रयास (try) में थे। उन्होंने आरोप (allegation) लगाया क‍ि जब वे लोग मौके पर पहुंचे तो ससुराल वाले बहन (sister) की लाश नहीं दे रहे थे। इसकी जानकारी जब पुलिस (police) को दी गई तो सूचना पर पहुंची पुल‍िस ने शव को कब्‍जे में (in possession) लेकर पोस्टमॉर्टम (autopsy) के लिए भेज द‍िया।

NASA को रोवर ने भेजीं नई तस्वीरें,मिली विशालकाय झील…

Leave A Reply

Your email address will not be published.